×

Hapur Blast Video: हापुड़ में धमाके का CCTV वीडियो आया सामने, 12 मजदूरों की हो चुकी है मौत

Hapur Boiler Explosion : यूपी के हापुड़ में बीते दिन शनिवार को एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कई मजदूर बुरी तरह झुलस गए। इस हादसे में अब तक 12 मजदूरों की मौत हो चुकी है जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 Jun 2022 2:06 AM GMT
X

Hapur Boiler Blast (Image Credit : Social Media)

Hapur Latest News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में बीते दिन बॉयलर फटने (Hapur Boiler Blast) से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में मौके पर काम कर रहे कई मजदूर बुरी तरह झुलस गए, वहीं 12 मजदूरों की अब तक मौत भी हो चुकी है कई झुलसे हुए मजदूरों का इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है। अब इस बॉयलर ब्लास्ट का सीसीटीवी वीडियो (Boiler Blast Video) सामने आया है। धौलाना के यूपीएसआईडीसी फेस-1 में हुए विस्फोट में फैक्ट्री के टीन शेड कागज की तरह उड़ते नजर आ रहे हैं।

फॉरेंसिक टीम कर रही मामले की जांच

हापुड़ में बॉयलर फटने (Hapur Boiler Explosion) से हुए हादसे को लेकर फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस की ओर से आशंका जताई जा रही कि इस मामले में मृतकों की संख्या अभी और ज्यादा बढ़ सकती है। आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली एक कारखाने में बॉयलर फट गया, जिसके कारण कई मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं, वहीं करीब एक दर्जन मजदूरों की हादसे में मौत हो गई है।

इस मामले पर हापुड़ की जिलाधिकारी मेधा रूपम ने बताया की इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने के लिए इस औद्योगिक इकाई में एक कारखाना अधिकृत किया गया है। मगर जांच का विषय यह है कि फैक्ट्री के अंदर क्या चल रहा था? हम इस मामले की जांच करवा रहे हैं, जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story