×

Harsh Firings Video: रायबरेली में बर्थडे मना रहे युवाओं के ग्रुप ने की हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

Harsh Firings Video: रायबरेली में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। तस्वीरों में देखने पर असलहा भी कंट्री मेड लग रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jun 2022 4:35 PM GMT
X

Pistol Firings In Birthday Celebration (Image Credit-Newstrack)

Harsh Firings Video: रायबरेली में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि युवाओं का ग्रुप तेज़ धुन में बज रहे गानों के बीच केक काट रहे हैं। इसी ग्रुप का एक युवक ठीक उस वक्त फायर करता है जब बर्थडे ब्वाय मोमबत्ती फूंक मारकर बुझा रहा है। तस्वीरों में देखने पर असलहा भी कंट्री मेड लग रहा है। इतना ही नहीं,वीडियो बनाने के बाद किसी संजीत यादव नाम के लड़के ने इसे अपने एफबी स्टेटस पर पोस्ट भी किया है। वीडियो मिल एरिया थाना इलाके के लंबरदार के पुरवा का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story