×

Aligarh News: हाथरस डिपो की बस पेड़ में घुसी, अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 जख्मी

Aligarh News: अलीगढ़ से आगरा जा रही हाथरस डिपो बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 12 लोगों के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 Jun 2023 10:14 AM GMT

Aligarh News: अलीगढ़ से आगरा जा रही हाथरस डिपो बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 12 लोगों के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक बस चालक तेज रफ्तार में बस लेकर हाइवे से गुजर रहा था, तभी अचानक बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। जनपद के मडराक थाना क्षेत्र के मखदुमपुर पुल के पास ये हादसा हुआ
यूपी परिवहन निगम की बसों पर उठे सवाल।
खटारा और पुरानी बसों का रंगरोगन कर उन्हें नया जैसा बनाकर चलाने के मामले अक्सर सामने आया करते हैं। ये बसें कभी बीच रास्ते में धोखा दे देती हैं, कभी दुर्घटना की वजह बन जाती हैं। स्टेयरिंग फेल होना यूपी परिवहन निगम की बड़ी लापरवाही को साबित करता है। जबकि बसों की रिपेयरिंग के लिए सभी डिपो में एक अलग विभाग और लंबा-चौड़ा कर्मचारियों का कुनबा मरम्मत और देखरेख के लिए तैनात रहता है।

अलीगढ़ में किशोर बना हैवान, मासूम बच्ची से किया रेपा
Aligarh News: नाबालिग बच्चे भी आधुनिकता के इस दौर में बिगड़ रहे हैं और यौन अपराधों तक को अंजाम दे दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रोरावर थाना क्षेत्र में सामने आया। यहां नाबालिग किशोर ने एक बच्ची के साथ रेप कर दिया। बच्ची के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को आरोपित नाबालिग किशोर के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ मासूम बच्ची को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है। मासूम बच्ची की हालात खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद से रोरावर थाना क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। लोगों का कहना है कि नाबालिग द्वारा इस तरह की घिनौनी घटना को अंजाम देना अपने आप में समाज के लिए चिंता की बात है कि हमारी वर्तमान पीढ़ी किस तरफ जा रही है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story