×

Traffic Jam in Delhi: भयानक जाम लगा दिल्ली शहर में, देखें कई किलोमीटर तक खड़ी गाड़ियों का हाल

Traffic Jam in Delhi: अग्नीपथ योजना के खिलाफ भारत बंद के आह्वान को देखते हुए दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। जिसके कारण दिल्ली के कई सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 20 Jun 2022 5:58 AM GMT
X

Delhi Traffic (Image Credit : Social Media)

Delhi Traffic Jam : केंद्र सरकार द्वारा आर्मी भर्ती में लाए गए अग्निपथ स्कीम (Agneepath Scheme) के खिलाफ भारत बंद (Bharat Bandh) तथा जंतर मंतर पर आज कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जाने वाले प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) गुरुग्राम से दिल्ली जाने वाली सभी वाहनों की सघन चेकिंग कर रही है। इस चेकिंग अभियान के कारण दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे (Delhi-Gurugram Express way) पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं लोग कई घंटे से इस भीषण जाम में फंसे हैं। दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे की तस्वीरों को देखें तो यह हजारों की संख्या में गाड़ियां धीरे-धीरे रेंगती नजर आ रही है। इसके अलावा दिल्ली से सटे नोएडा सीमा पर भी कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

नोएडा-दिल्ली लिंक रोड पर भी लगा जाम

दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के अलावा दिल्ली नोएडा लिंक रोड बॉर्डर पर भी भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। यह जाम ऐसे वक्त में लगा जब हजारों की संख्या में लोग अपने ऑफिसों के लिए निकल रहे थे। बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा वाहनों की जांच किए जाने के कारण नोएडा दिल्ली लिंक रोड पर सभी गाड़ियों के पहिए रुक गए हैं। इस जाम की स्थिति से बचने के लिए दिल्ली पुलिस की ओर से यह हिदायत दी गई है कि लोग वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

पुलिस के जांच अभियान से लगा जाम

अग्नीपथ आर्मी भर्ती योजना के खिलाफ आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी की ओर से भी अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर बड़े स्तर पर प्रदर्शन की जाने की तैयारी है। इन सभी हालातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस राज्य की सीमा से सटे अलग-अलग प्रमुख सड़कों पर गाड़ियों की सघन जांच अभियान चला रही है। जिसके कारण ही दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे तथा दिल्ली नोएडा लिंक रोड पर भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story