×

Funny Video: महिला सुन रही थे गाने, तभी पक्षी ने करी ऐसी हरकत, वीडियो देख कर रोक नहीं पाओगे अपनी हंसी

Funny Video: वायरल वीडियो में एक महिला जमीन पर लेट कर गाने सुन रही होती है। तभी अचानक से उसका पालतू पक्षी आता है और उसके कान में से एयरपॉड निकाल कर ले जाता है। महिला यह सब देख कर बहुत हैरान हो जाती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Nov 2022 10:03 AM GMT
X

Bird Funny Video Viral(video-social media)

Bird Funny Video Viral: सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसे देख कर आंखो पर कभी-कभी तो यकीन नहीं होता है और कुछ वीडियोस ऐसे होते हैं। जिन्हे देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ऐसे वीडियो ज्यादातर जानवरों के पक्षियों के होते हैं। जिनमें वह कई बार ऐसी हरकत कर देते हैं। जो हम इंसानों को सोच में डाल देते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा शैतान पक्षी होते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसे ही शैतान पक्षी का वीडियो वायरल हो रहा है।

गाने सुनती हुई महिला के कान से एयरपॉड निकाल कर भागा उसका पालतू पक्षी, मालिक हुई हैरान

वायरल वीडियो में एक महिला जमीन पर लेट कर गाने सुन रही होती है। तभी अचानक से उसका पालतू पक्षी आता है और उसके कान में से एयरपॉड निकाल कर ले जाता है। महिला यह सब देख कर बहुत हैरान हो जाती है। तभी वह उस पक्षी के पीछे एयरपॉड लेने भागती है। फिर नटकट पक्षी भी कभी तार पर बैठता है तो कभी पेड़ की डाल पर, फिर आखिर में वह अपने पिंजरे के ऊपर जाकर बैठ जाता है। लेकिन महिला को फिर भी एयरपॉड नहीं मिलता है।

वीडियो वायरल

वायरल वीडियो को एनिमल बीइंग जर्क्स नाम के पेज ने रेडिट पर शेयर किया है। यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। पक्षी भी दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है। यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा पक्षी तो बहुत ही ज्यादा शैतान है। शायद वह अपने मालिक के साथ खेलना चाहता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पक्षी अपने मालिक को रनिंग कराना चाहता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story