×

Police Video: शाहरुख के गाने पर पुलिस अधिकारीयों ने मचाया धूम, पूरी दुनिया हुई इनकी दिवानी

Himachal Police Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हिमाचल प्रदेश पुलिस के सिंगिंग परफॉर्मेंस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 July 2022 11:33 AM GMT
X

Police Officers Singing Viral Video (Image Credit : Social Media)

Police Viral Video: पुलिस का छवि हमारे समाज में कई तरह का बना हुआ है। वैसे तो पुलिस ज्यादातर लोगों की मदद करती नजर आती है मगर पुलिस जनता की सेवा के साथ-साथ अपने कुछ बेहतरीन गुणों के कारण भी कई बार चर्चा में आ जाती है। पुलिस के चर्चा में आने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो में पुलिस के कुछ जवान करण जौहर के शो में परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में हिमाचल प्रदेश पुलिस (Himachal Pradesh Police) के ऑफिसर्स खूब एनर्जी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का गाना गा रहे हैं। पुलिस को इस अंदाज में गाना गाते देख कार्यक्रम में मौजूद लोग हैरान हो गए। वहीं, उनके इस परफारमेंस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रियलिटी शो हुनरबाज के सेट पर पुलिस अधिकारियों का परफारमेंस

हिमाचल प्रदेश पुलिस के ऑफिसर एक टीवी रियलिटी शो हुनरबाज में अपनी गायकी का परफॉर्मेंस दिया। इन पुलिस ऑफिसर्स ने ऐसे अंदाज में शाहरुख खान के फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने को पेश किया। जिसको सुन वहां मौजूद सभी लोग इन पुलिस ऑफिसर को अपना दिल दे बैठे। इस वीडियो में बारी बारी से पुलिस ऑफिसर्स काफी सुरीले अंदाज में और पूरे जोश के साथ गाना गाते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। अब तक हिमाचल पुलिस ऑफिसर्स के इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर करीब 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं जो भी इस वीडियो को देख रहा है उनमें से बहुत से कम लोग ही हैं जो इस वीडियो को आगे शेयर नहीं कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे हैं सराहना

सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश पुलिस के परफारमेंस का यह वीडियो वायरल होते ही बहुत संयोजक अपनी प्रतिक्रिया देने लगे सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि यह परफारमेंस 'इंडिया का सबसे बेस्ट बैंड' ही दे सकता है। कई लोगों ने लिखा है कि हमें मालूम नहीं था कि पुलिस के ऑफिसर्स भी इतना कमाल का परफॉर्मेंस दे सकते हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा इस वीडियो को देख एक ही शब्द की कमाल है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story