×

Kashmir Video Viral: कश्मीर में खूंखार आतंकी के भाई ने दिखाई देश भक्ति, अपने घर पर लहराया तिरंगा, देखते रह गए लोग

Kashmir Video Viral: स्वतंत्रता दिवस के पहले हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी के भाई ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में अपने आवास पर तिरंगा फहराया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 14 Aug 2023 5:53 AM GMT
X

Kashmir Video Viral: स्वतंत्रता दिवस के पहले हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी के भाई ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में अपने आवास पर तिरंगा फहराया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी जावेद मट्टू का भाईरईस मट्टू अपने घर से खिड़की से तिरंगा लहरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी जावेद मट्टू को फैसल, साकिब और मुसैब के नाम से भी जाना जाता है। यह हिजबुल मुजाहिद्दी आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ एक सक्रिय आतंकवादी है। वह सुरक्षा एजेंसियों कि लिस्ट में शामिल टॉप 10 आतंकवादियों में शामिल हैं।

श्रीनगर में निकाली गई थी विशाल तिरंगा यात्रा

बता दें कि एक दिन पहले ही रविवार को श्रीनगर में एक विशाल तिरंगा रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी शामिल हुए थे। उपराज्यपाल ने इस दौरान पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर जमकर निशाना साधा था। उन्होने कहा था कि जो लोग दावा करते थे कि जम्मू कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला कोई नहीं बचेगा। उन सभी लोगों को इस रैली में आई हुई भीड़ को देखना चाहिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story