×

Bullet Horrible Accident: एक्सीडेंट होने के बाद Bullet का हुआ भयानक हाल, वीडियो देख कर रह जाएंगे दांग

Bullet Horrible Accident Video: वायरल वीडियो देख कर एक बार के लिए तो आप शौक हो जाओगे आखिर ये हुआ क्या है। बुलेट ऐसे कैसे पोल से लिपट सकती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2022 8:53 AM GMT
X

Bullet Horrible Accident Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक्सीडेंट्स के वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देख कर लोग सावधान हो जाते हैं तो कुछ वीडियोस तो ऐसे होते हैं। जिन्हें देख कर आंखो पर विश्वास नहीं होता है। न जाने दिन भर में कितने एक्सीडेंट होते हैं। क्योंकि आज के समय में सभी को कहीं जाने की बहुत जल्दी होती है। जिसकी वजह से खतरनाक हादसे हो जाते हैं। हाल ही में ऐसे ही एक एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है। जिसमें bullet एक खम्बे से जाकर लिपट जाती है। ये बात सुनने में तो बहुत अजीब लग रही है। लेकिन ये घटना सत्य है।

बुलेट लिपटी पोल से

वायरल वीडियो देख कर एक बार के लिए तो आप शौक हो जाओगे आखिर ये हुआ क्या है। बुलेट ऐसे कैसे पोल से लिपट सकती है। अगर ऐसी दुर्गटनाओं को अगर हम नजरअंदाज करने की भी कोशिश करते हैं तो भी ये हमारा ध्यान खींच लेती है। ये अजब-गजब घटना देख कर तो कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। कि ये एक्सीडेंट हुआ भी कैसे है बाइक जमीन में गिरने की बजाए पोल से जाकर कैसे लिपट सकती है। एक्सीडेंट अगर इतना खतरनाक हुआ है तो चालक का क्या हाल हुआ होगा

इस शॉकिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर motorbeam ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर कर कैप्शन में लिखा ये कैसे हुआ, चिपको मोमेंट। वीडियो पर अब तक 44 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बाइक का रॉयल अलग और एनफील्ड अलग हो गया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बाइक चलाने वाला कोनसे नशे करके बाइक चला रहा था अगर बाइक का ही ऐसा हाल हुआ है तो बाइक चलाने वाले का क्या हाल हुआ होगा। सभी यूजर वीडियो को देख कर सोच में पड़ गए है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story