×

Shocking Video: मरीज को लिफ्ट में ले जाते वक्त हुआ एक बड़ा हादसा, वीडियो देख कर फूल जाएंगी सांसे

Horrible Video: वायरल वीडियो में मरीज बेहोश है और स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है। साथ में हॉस्पिटल के दो कर्मचारी भी वहां मौजूद है और साथ में एक औरत भी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Oct 2022 6:35 AM GMT
X

Shocking viral video (video-social media)

shocking viral video:आज के समय में अगर किसी को ज्यादा फ्लोर पर जाना होता है तो सभी लिफ्ट का ही इस्तेमाल करते हैं। सीढ़ियों से जाना तो कोई भी पसंद नहीं करता है। चाहे बच्चे हो या जवान सभी लोगों को लिफ्ट से जाना ही सही लगता है। क्योंकि उसमे जाने के लिए कोई मेहनत नहीं करनी पड़ती है। वैसे तो लिफ्ट के कई सारे फायदे भी है अगर हमें कहीं जल्दी जाना हो और सीढ़ियों से उतरने में समय लग जाता है लेकिन लिफ्ट में 1 मिनट के अंदर हम नीचे या ऊपर पहुंच जाते हैं। ज्यादातर लिफ्ट्स हॉस्पिटल या बिल्डिंग्स में होती है। लेकिन ये टेक्नोलॉजी से चलने वाली लिफ्ट कभी-कभी दुर्घटना भी खड़ी कर सकती है। सोशल मीडिया पर एक लिफ्ट के हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मरीज को लिफ्ट से कहीं ले जाया जा रहा है।

लिफ्ट में जाने से मरीज की जान को हुआ खतरा

वायरल वीडियो में मरीज बेहोश है और स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है। साथ में हॉस्पिटल के दो कर्मचारी भी वहां मौजूद है और साथ में एक औरत भी है। दोनों कर्मचारी मरीज को स्ट्रेचर पर लेटा कर लिफ्ट से ले जाने की कोशिश करते हैं। एक कर्मचारी पहले लिफ्ट के अंदर जाता है फिर दूसरा कर्मचारी स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को लिफ्ट में जाने के लिए स्ट्रेचर पर फाॅर्स करता है। फिर अचानक से लिफ्ट अपने आप ही नीचे चली जाती है। जबकि मरीज का आधा शरीर ही लिफ्ट में जा पाता है ऐसे में वह लिफ्ट खुद ही नीचे चली जाती है जिसमें हॉस्पिटल का एक कर्मचारी और मरीज का आधा शरीर ही जाता है। हादसा देख आस पास के सारे लोग उन्हें बचाने आ जाते हैं।

वीडियो देख यूजर्स हुए शौक

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है ,शेयर कर उन्होंने लिखा 'ये कैसे हुआ ? प्राथना करता हूं कि मरीज और अस्पताल कर्मचारी सुरक्षित हो। यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है भगवान दोनों बस सही सलामत हो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जितनी ज्यादा टेक्नोलॉजी उतनी ज्यादा दुर्गटनाए, अगर लिफ्ट में खराबी थी तो वहां के लोगों को ध्यान रखना चाहिए था।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story