×

Viral Video: हर तरफ तोड़फोड़ कर तेज रफ्तार से जाता दिखा घोड़ा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Viral Video: वायरल वीडियो में व्यक्ति बाइक चलाते हुए इस घोड़े का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। जिसमें एक घोडा घोड़े गाड़ी के साथ ही जाता दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Feb 2023 12:28 PM GMT
X

Viral Video(photo-social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, जो हर किसी का होश उड़ा देते हैं। ज्यादातर ऐसे वीडियो जानवरों के होते हैं, क्योंकि वह गुस्से में और डरते समय कुछ ऐसा कर जाते हैं। जिसे देख कोई भी डर जाए, ऐसे वीडियो लोग देखना काफी पसंद भी करते हैं। क्योंकि जानवरों की अजब गजब हरकते बहुत कमाल और खतरनाक भी होती है। हाथियों के वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल होते हैं, परन्तु इस बार एक घोड़े का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

घोड़े गाड़ी के साथ ही भागता दिखा घोडा, देख वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में व्यक्ति बाइक चलाते हुए इस घोड़े का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। जिसमें एक घोडा घोड़े गाड़ी के साथ ही जाता दिख रहा है। वह गुस्से में या डरा हुआ है। जिसकी वजह से वह काफी तेजी से भाग रहा है, वह हर तरफ तोड़फोड़ कर रहा है। साथ ही लोगों को भी चोट पहुंचा रहा है, अंत में घोडा अपने साथ-साथ एक व्यक्ति को भी बाइक से गिरा देता है और गाड़ी भी टूट जाती है। जिसके बाद घोडा वहां से भाग जाता है, वह शख्स भी काफी घबराया हुआ लग रहा है। घोड़े को इस तरह देख कोई भी हैरान हो रहा था बाइक वाला शख्स घोड़े का वीडियो आखरी तक बना रहा था।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Singer Meetu Parjapati ने फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और साथ जी हजारों लाइक्स भी, वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं। परन्तु हर कोई एक ही सवाल कर रहा है आखिर घोड़े को ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से वह इतना गुस्से में लग रहा है और भागे जा रहा है। यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story