×

Hot Girl Dance Video: फ्लाइट में डांस करने का वीडियो वायरल, वीडियो देख लोगों ने कमेंट में दिखाया गुस्सा

Hot Girl Dance Video: वीडियो की शुरुआत शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' के गाने 'हमारी शादी में' पर प्लेन के अंदर एक लड़की के डांस से होती है।

Yachana Jaiswal
Published on: 9 May 2023 6:48 PM GMT

Hot Girl Dance Video: दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो की खबरें तो इधर बीच सुर्खियों में बनी रही। अब फ्लाइट में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के समय में पब्लिक प्लेस पर वीडियो शूट करना reels और shorts बनाना चिंता का एक अलग विषय बनता जा रहा है। जिससे आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्लेन के अंदर एक लड़की के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद , सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा दिखाया है।

डांस के वीडियो क्लिप में दिख रही लड़की का नाम शीबा खान के रूप में हुआ है यह वायरल वीडियो शीबा के पर्सनल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

वीडियो की शुरुआत शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' के गाने 'हमारी शादी में' पर प्लेन के अंदर उसके डांस से होती है। उसके प्लेन में बीच में डांस करने से कुछ पैसेंजर्स को तकलीफ भी होते दिख रही है। शीबा के पीछे बुजुर्ग यात्रियों को अपनी सीटों तक पहुंचने की कोशिश करते भी हुए देखा जा सकता है।

नेटीजेंस हुए नाराज

वायरल वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को बेहद नाराज कर दिया क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में लड़की को सुनने का कोई कसर नहीं छोड़ा है। कुछ यूजर्स का कहना है लगता है पहली बार प्लेन देखा है लड़की ने,” यूजर ने कमेंट किया, “अंकल बी लाइक: जल्दी चल सुबह पनवेल निकलना है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मोदीजी फ्लाइट की टिकट और सस्ती ना करें - जनहित में जारी।" “कैसे कैसे नामुने लोग फ्लाइट में चढ़ जाते हैं। अब इनको समझाओ तो फेमिनिज्म जग जाएगा मेरी जिंदगी मेरी पसंद। क्या यह बहुत ज्यादा नहीं है?” दूसरे यूजर ने कमेंट किया। वहीं, इंस्टाग्राम यूजर्स के एक वर्ग ने लड़की के आत्मविश्वास की सराहना की।

View this post on Instagram

A post shared by Shiba khan (@shibakhan412)

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story