×

Agra News: आगरा में चोरों का आतंक, कैश से भरा SBI का ATM उखाड़ ले गए बदमाश

Agra News: स्थानीय लोग कैश निकालने के लिए एटीएम पर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। चेंबर में लगी एटीएम मशीन अपनी जगह से गायब थी।

Arpana Singh
Published on: 8 Jan 2024 3:29 AM GMT
Agra News
X

एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर (Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। चोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम मशीन उखाड़ ले गए हैं। वारदात के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। सर्द मौसम में घने कोहरे बीच चोरों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। चोर कागारौल कस्बे में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए हैं। बताया जा रहा है मशीन में करीब 30 लाख रुपए कैश रखा हुआ था।

आज यानी सोमवार सुबह जब स्थानीय लोग कैश निकालने के लिए एटीएम पर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। चेंबर में लगी एटीएम मशीन अपनी जगह से गायब थी। जानकारी होते ही लोगों ने सूचना थाना पुलिस को दी। एटीएम चोरी होने की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की सूचना पर बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वारदात के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। एसओजी टीम मामले की जांच में जुट गई है। वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया है । इस बात की जानकारी करने के लिए पुलिस टीम कस्बे में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है । बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल उठ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि पुलिस रात में गश्त करने का दावा करती है । लेकिन वारदात के बाद ये साफ हो गया है कि पुलिस रात की गश्त में लापरवाही बरत रही है । इसी का नतीजा है कि घनी आबादी वाले कस्बे से चोर आसानी से एटीएम मशीन उखाड़ ले गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई । बता जा रहा है कि चोर करीब 3:45 बजे पिकअप गाड़ी लेकर एटीएम पर पहुंचे । एटीएम को उखाड़ा और गाड़ी में डालकर लेकर चले गए । बैंक मैनेजर अनिल कुमार से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । देखना होगा पुलिस टीम कब तक संगीत वारदात का खुलासा कर पाती है । एटीएम उखाड़ने वाले चोरों को उनके अंजाम तक पहुंच पाती है।

एसीपी सैंया देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि बैंक मैनेजर से मिली तारीफ के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । जल्दी ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा । वारदात से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story