×

Jammu & Kashmir: कुलगाम जिले में आतंकी घटना का वीडियो वायरल, बैंक में घुसकर मारी मैनेजर को गोली

Jammu & Kashmir: गुरुवार को कुलगाम जिले में घटित हुई एक आतंकी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rajat Verma
Published on: 2 Jun 2022 8:25 AM GMT
X

कुलगाम में आतंकी घटना का वीडियो वायरल (फोटो-सोशल मीडिया)

Jammu & Kashmir: गुरुवार को कुलगाम जिले(Kulgam) में घटित हुई एक आतंकी घटना का वीडियो सोशल मीडिया(Kulgam Terrorist attack) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बैंक के अंदर घुसकर एक आतंकी द्वारा मैनेजर को गोली मारने का पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है। बैंक के भीतर का यह सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। गोली लगने के चलते बैंक मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि घाटी में बीते कुछ दिनों के भीतर ही ऐसी दूसरी आतंकी घटना है जिसमें आम नागरिक को निशाना बनाया गया है। कुछ दिनों पहले ही एक स्कूल टीचर को आतंकियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया था।

वीडियो में बैंक में सन्नाटा पसरा

इस तकरीबन सवा मिनट के वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बैंक में सन्नाटा पसरा हुआ है और एक बैंक कर्मी अपनी कुर्सी पर बैठा हुआ है। तभी अचानक एक शख्स चुपके से बैंक के गेट की ओर आता है और छुपकर बैंक के अंदर झांककर वापस लौट जाता है और फिर कुछ ही सेकंड बाद वह वापस एआत है और बैंक के अंदर घुसते ही बैग से अपना पिस्तौल निकालकर उसे लोड करके बैंक कर्मी की ओर फायर कर देता है।

फायर करने के बाद आतंकी वहां से फौरन भाग जाता है। हालांकि, सीसीटीवी वीडियो में पूरी घटना तो कैद हो गई है लेकिन बावजूद इसके हमलावर शख्स की पहचान करना बेहद ही मुश्किल है क्योंकि उसने अपना चेहरा भी ढक रखा था।

यह घटना गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में घटित हुई है। आतंकी की गोली से अपनी जान गंवाने वाला बैंक मैनेजर राजस्थान का मूल निवासी बताया जा रहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story