×

Abram Khan Video: रेस्टोरेंट में मम्मी के साथ स्पॉट हुए जूनियर शाहरुख खान, देखे वायरल वीडियो

Abram Khan Video: वायरल वीडियो में किंग खान की वाइफ गौरी खान और उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान एक रेस्टोरेंट में जाते हुए दिखे, दोनों मम्मी बेटा बहुत ही कमाल लग रहे हैं। वीडियो में अबराम खान ने स्पोर्ट्स ड्रेस पहनी है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Nov 2022 5:47 AM GMT
X

Abram Khan Video(video-social media)

Abram Khan Video: यूजर्स को बॉलीवुड एक्टर्स और उनके परिवार को देखना काफी पसंद आता है। उनका लुक और रहन सहन लोगों को उनको देखने पर मजबूर करती है। सोशल मीडिया पर इनके अनेक वीडियो वायरल होते हैं। इन पॉपुलर एक्टर्स को जगह-जगह पर स्पॉट किया जाता है। अपने अंदाज के लिए सुपरस्टार हमेशा सुर्ख़ियो में बने रहते हैं। हाल है में बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के साथ स्पॉट हुई, अबराम खान बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं।

गौरी और अबराम खान को शहर के एक लोकप्रिय भोजनालय में किया स्पॉट, वीडियो में दिखे जूनियर शाहरुख खान

वायरल वीडियो में किंग खान की वाइफ गौरी खान और उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान एक रेस्टोरेंट में जाते हुए दिखे, दोनों मम्मी बेटा बहुत ही कमाल लग रहे हैं। वीडियो में अबराम खान ने स्पोर्ट्स ड्रेस पहनी है, वहीं गौरी खान ने फॉर्मल और सिंपल ऑउटफिट पहना है। जिसमें वह बहुत ज्यादा कमाल लग रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स मां बेटे की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ में अबराम खान भी बेहद क्यूट लग रहे हैं। वह कैमरा से बिलकुल भी शाय नहीं है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस कमाल के वीडियो को instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गौरी और अबराम खान शहर के एक लोकप्रिय भोजनालय में स्पॉट, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत क्यूट है अब्राहम, वहीं दूसरे लिखा उचित जूते पहनें, यह आपके लिए बहुत भारी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story