×

Kareena Kapoor Video: करीना कपूर शॉर्ट्स शर्ट पहने ऐसे निकली घर से बाहर, देखें ये वीडियो

Kareena Kapoor Video: करीना का फैशन स्टाइल हर लड़की कॉपी करना चाहती है । इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता दिख रहा है।

Monika
Written By Monika
Published on: 30 May 2022 5:59 AM GMT
X

करीना कपूर वीडियो  

Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) आज भी जहा खड़ी हो जाए वही उनको देखने के लिए भीड़ इकठा हो जाती हैं । भले करीना आज करीना 40 की हो चुकी हैं लेकिन उनके प्रति दीवानगी आज भी बरकरार है । करीना का फैशन स्टाइल (Kareena Kapoor fashion style) हर लड़की कॉपी करना चाहती है । इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kareena Kapoor Video ) वायरल होता दिख रहा है, जिसमें करीना कपूर शॉर्ट्स और ओवर साइज़ शर्ट पहने कही जाती दिख रही हैं। फैन्स को करीना का ये लुक बड़ा पसंद आ रहा है ।

दरअसल , तैमूर और जेह की मां करीना कपूर खान ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है । जिसके चलते अभिनेत्री जो भी लुक अपनाती हैं वो ट्रेंड बन जाता है । हाल ही में करीना कपूर खान अपने घर के बाहर केवल ब्लैक शॉर्ट्स और ओवर साइज़ शर्ट पहने नज़र आईं। बालों का जुड़ा बनाया हुआ है , धूप से बचने के लिए सनग्लास लगाया है, पैर में सफ़ेद स्पोर्ट्स शूस पहने हैं और हाथ में वाटर बोटल ली है । देख कर लग रहा है कि करीना अपने डेली वर्कआउट पर जा रही हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर करीना की ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story