×

Snake Viral Video: किंग कोबरा से मजाक इस युवक को पड़ा भारी, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Snake Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अलग-अलग ट्विटर हैंडल और अन्य सोशल सोशल साइट्स पर ये वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Oct 2022 1:33 PM GMT
X

Snake Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में कई बार लोग हीरो बनने के चक्कर में जानबूझकर अपनी जान को खतरे में डाल देते हैं। कई बार लोगों की ये लापरवाही उनकी जान पर बन जाती है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमे लोग जीव-जंतु के साथ छेड़छाड़ करते दिखाई देते हैं, जो उनके लिए कभी-कभी बड़े हादसे का रूप भी ले लेता है। उनको ये मालूम होते हुए भी वो वीडियो बनाने या दुनिया को अपनी टशन दिखाने के लिए ऐसा काम करने से नहीं कतराते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देंगे, जिसको देखकर आपकी रुंह कांप जाएगी। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति सांप के साथ खेलकर अपनी ही मौत को न्योता देता नजर आ रहा है।

कर्नाटक के शिवमोगा से सामने आया ये खौफनाक वीडियो:

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अलग-अलग ट्विटर हैंडल और अन्य सोशल सोशल साइट्स पर ये वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स हाथ कोबरा को पकड़े हुए दिखाई दे रहा है, और वो इसे पकड़कर अपने होठों के पास लेकर जाता है। उसको देखने के लिए वहां काफी संख्या में लोग मौजूद दिखाई दे रहे हैं। वो शख्स कोबरा को किस करने की कोशिश करता है कि अचानक कोबरा पलटकर उसके होंठों पर डस लेता है। वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है। तभी कोबरा शख्स के हाथ से छूट जाता है और यहां वहां से रेंगते हुए निकल जाता दिखाई दे रहा है।

ये वायरल वीडियो कर्नाटक के शिवमोगा का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स को किंग कोबरा को किस करने की कोशिश करते देखा जा रहा है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि वो लड़का जानबूझकर अपनी मौत को बुलावा दे रहा था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

उस शख्स को कराना पड़ा हॉस्पिटल में भर्ती:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद उस व्यक्ति की तबियत बिगड़ गई। जिसे फिर इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां अब वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है। यह घटना भद्रावती के बोम्मनकट्टे की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस व्यक्ति के खिलाफ जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा जैसी करनी वैसी भरनी....

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story