×

Katrina Kaif Video: कैटरीना कैफ ने बच्चों के साथ किया मस्ती भरा डांस, वीडियो देखकरआ जाएगी मुस्कान

Katrina Kaif Video Viral: सोशल मीडिया पर कटरीना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह माउंटेन व्यू स्कूल के बच्चों के साथ डांस कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Sep 2022 1:25 PM GMT
X

Katrina Kaif Dance Video:कैटरीना कैफ अपने अनोखे अंदाज और अपने डांस मूव्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। उनकी खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। हाल ही में कैटरीना अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थी। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी एक्टर का वीडियो वायरल होता रहता है। और इन वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। अक्सर एक्टर्स अपनी कोई भी नई फिल्म रिलीज होने से पहले उसका प्रमोशन करने जगह-जगह जाते हैं। और उसी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही कैटरीना कैफ का मजेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

कैटरीना ने किया पूरा एन्जॉय:

सोशल मीडिया पर कटरीना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह माउंटेन व्यू स्कूल के बच्चों के साथ डांस कर रही है। वह Arabic Kuthu गाने पर बच्चों के साथ फुल एनर्जी से डांस कर रही है।वीडियो में एक्टर का लुक बिल्कुल सिंपल नजर आ रहा है। और वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। कैटरीना के साथ बच्चे काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। माउंटेन व्यू स्कूल तमिलनाडु में है और इस स्कूल को 2015 में रिलीफ प्रोजेक्ट इंडिया के हिस्से के रूप में खोला गया था, और इसकी खास बात है कि कैटरीना कैफ कि मां सुजैन इस स्कूल से लम्बे समय से जुड़ी हुई है और वहां के बच्चों को शिक्षा भी प्रधान करती है।

वीडियो को यूजर्स ने किया पसंद

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर चर्चे में है। फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति है और कैटरीना कैफ टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। और इस बात से फैंस काफी ज्यादा खुश है। क्योंकि फैंस दोनों की केमेस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं। यह फिल्म 2023 में ईद पर सिनेमा में रिलीज होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story