×

Yash Video Viral: केजीएफ' स्टार यश को बेटी के सामने माननी पड़ी हार, देखे वायरल वीडियो

KGF Actor Yash Video Viral: वायरल वीडियो में नन्ही आयरा अपने पापा को प्यार से खाना खिला रही है। परन्तु पापा के खाना खिलने पर आयरा खाना नहीं खाती है, वह अपने पापा को नखरे दिखाने लगती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Nov 2022 9:01 AM GMT
X

Yash Video(video-social media)

Yash Video: केजीएफ और 'केजीएफ 2' की अच्छी सफलता के बाद से साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी हो गई है। सभी इनके बहुत बड़े फैन है, इन्हे देखने के लिए सभी लोग बहुत इंतजार करते हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है, यश एक बहुत ही अच्छे एक्टर होने के साथ -साथ अपनी बिजी लाइफ से समय निकाल कर परिवार के साथ भी वक्त बिताते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटी आयरा को खाना खिलाने पर यश को झेलनी पड़ी मुश्किल, वीडियो देख कर बन जाएगा दिन

वायरल वीडियो में नन्ही आयरा अपने पापा को प्यार से खाना खिला रही है। परन्तु पापा के खाना खिलने पर आयरा खाना नहीं खाती है, वह अपने पापा को नखरे दिखाने लगती है। पापा बेटी का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बता दें कि ये वीडियो 2020 का है जब कोविड 19 आया था, इस दौरान यश ने अपने परिवार के साथ बहुत समय बिताया। इस क्यूट वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं केजीएफ' के सुपरस्टार को उनकी बेटी ने ही हरा दिया, पापा को बेटी के नखरे झेलता देख यूजर्स को बहुत अच्छा लग रहा है।

इस क्यूट वीडियो को यश ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'और मैं आत्मसमर्पण करता हूं ... P.S: होम क्वारंटाइन के फायदे ... हालांकि मेरी टी-शर्ट इसके लिए तैयार नहीं. सभी सुरक्षित रहें। वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने वीडियो पर क्यूट कमैंट्स भी किए है। एक यूजर ने लिखा राजा अपनी राजकुमारी को खाना खिला रहा है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वीडियो के अंत में आयरा ने यश सर की टीसर्ट साफ़ की आयरा, हमेशा एक अच्छी लड़की बनो लव यू आयरा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story