Khesari Lal Yadav की Film Dulhaniya London Se Layenge की रिलीज डेट आई

फिल्म में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के अलावा मधु शर्मा (Madhu Sharma) और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं

Network
Report NetworkPublished By Ramkrishna Vajpei
Published on: 3 May 2022 3:35 PM GMT
X

Khesari Lal Yadav Starer Film Dulhaniya London Se Layenge Release Date Out:खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल सुर्ख़ियों में हैं दरअसल उनका और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच विवाद चल रहा है। खेसारी का मानना है कि ये सब विवाद जाति को लेकर है। इन विवादों के बीच अब खेसारी लाल यादव की मच अवेटेड फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' (Dulhaniya London Se Layenge) 13 मई को रिलीज़ होने वाली है।

क्या है पूरा विवाद

दरअसल खेसारी लाल यादव ने कहा कि,'ये लड़ाई है जाति को लेकर, जो राजपूत जाति के लोग हैं, वो मुझे हमेशा नीचा दिखाते हैं। पर मैं तो एक कलाकार हूं। मेरे लिए हर जाति और समुदाय के लोग अपने हैं। और मैं सबसे प्यार करता हूं।' पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई ने अब नया मोड़ ले लिया है। पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल यादव को धमकाया और गलियां दी हैं जिसके बाद से इस विवाद ने तूल पकड़ लिया है। खेसारी लाल का कहना है कि जाति के नाम पर उन्हें टारगेट किया जा रहा है। खेसारी लाल ने इसके पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे उन्होंने पूरी बात सबके सामने रखी थी।

फिलहाल इन सबके बीच खेसारी लाल यादव का कल एक गाना नथुनिया रिलीज़ हुआ वहीँ अब उनकी फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे रिलीज़ होने जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के अलावा मधु शर्मा (Madhu Sharma) और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं साथ ही मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने ये दावा भी किया है कि ये फिल्म सारे रिकार्ड्स तोड़ डालेगी।

फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान करते हुए एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने कहा कि इस फिल्म की रिलीज़ की सारी तैयारी हो गईं है अब आप सभी इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखिएगा। ये फिल्म काफी अल्टीमेट है तो आप सभी से आग्रह है की इसे मिस मत करियेगा।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story