Aligarh News: भट्ठा चैकीदार की पीट-पीटकर हत्या, भट्टे से 300 मीटर दूर बदमाशों ने फेंकी लाश, खून से सने पड़े मिले लाठी डंड

Aligarh News": बच्चे ने ईट भट्टे पर पहुंचकर बेटे को दी हत्या होने की सूचना, मौके पर पहुंचकर देखा तो पड़ी थी पिता की खून से लथपथ लाश।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 July 2023 12:01 PM GMT
X

Aligarh News: बरला थाना इलाके के गांव दतावली में ईट भट्टे पर चैकीदारी करने वाले 65 वर्षीय चैकीदार की देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्यारों द्वारा भट्टा चैकीदार की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ईट भट्टे से करीब 300 मीटर दूर सुनसान जगह पर फेंक कर हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से लथपथ लाठी डंडे वारदात स्थल पर छोड़कर हत्यारे मौके से फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने जब भट्टा चैकीदार की खून से लथपथ लाश पड़ी देखी, तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने एक बच्चे के द्वारा इसकी सूचना मृतक के बेटे को दिलवाई और उसके बाद महिलाओं समेत ग्रामीणों का जमावड़ा लाश को देखने के लिए घटनास्थल पर लग गया।

ग्रामीणों द्वारा भट्टा चैकीदार की हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। चैकीदार की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने कई ग्रामीणों से पूछताछ भी की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि हत्या के पीछे कोई रंजीश भी हो सकती है। उनका कहना है कि चैकीदार यहां काफी समय से रह रहा था।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story