×

Wedding Video Viral: अपनी शादी में दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वायरल वीडियो देख कर हो जाएंगे आप भी खुश !

Dulhan Dance Video Viral: वायरल वीडियो में शादी के स्थान पर दूल्हे की बारात आ जाती है और उसी पल दुल्हन अपनी दोस्तों के साथ दूल्हे को देखने जाती है। फिर वह अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करना शुरू करती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2022 8:31 AM GMT
X

Bride Dance Video Viral:हमारे देश में शादी होने पर एक रिवाज तो पक्का होता ही है। जिसके बिना हमारी शादियां अधूरी रहती है। ये रिवाज है नाच गाना इसके बिना तो मानो शादी में कोई रौनक ही ना हो, नाच गाना शादियों में चार चाँद लगा देता है। जिसकी वजह से सभी लोग बहुत एन्जॉय करते हैं। लेकिन पहले सिर्फ बाराती ही अपने टशन दिखाते थे लेकिन अब दुल्हन भी कोई कम पीछे नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर प्यारी दुल्हनों के डांस वायरल होते रहते हैं। जो हमारे दिल को छू लेते हैं। और ऐसा ही एक दुल्हन का धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

ब्राइडमैड्स के साथ किया खूबसूरत डांस

वायरल वीडियो में शादी के स्थान पर दूल्हे की बारात आ जाती है और उसी पल दुल्हन अपनी दोस्तों के साथ दूल्हे को देखने जाती है। फिर वह अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करना शुरू करती है। वह पंजाबी सांग लाल घाघरा पर ठुमके लगाती है। और बहुत ही प्यारे एक्सप्रेशन अपने दूल्हे को देती है, वह बहुत खुश नजर आ रही है। दूल्हा भी अपनी दुल्हन से एक पल भी नजर नहीं हटाता है। कुछ ही पल में दुल्हन अपने दूल्हे को भी डांस ग्रुप में खींच कर ले आती है और दुल्हन की सहेलियां भी दूल्हे के दोस्तों को खींच कर ले आती है। फिर उसके बाद सभी लोग मिलकर मजेदार डांस करते हैं। जिसे देख कर तो आनंद ही आ जाता है। दुल्हन अपने डांस को फुल एनर्जी के साथ करती है और बहुत एन्जॉय भी करती है। तभी लास्ट में दूल्हा अपनी दुल्हन का इतना प्यारा डांस देख कर उसे किस कर देता है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शनये जबरदस्त वीडियो देख कर तो हर कोई यूजर इस डांस के फैन हो गए है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingbazaarofficial नामक अकाउंट ने शेयर किया है। जिसे यूजर्स ने बेहद लाइक्स दिए है और इसे काफी शेयर भी किया है। वीडियो पर बहुत ही प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी किये हैं। जिसमे एक यूजर ने अपना रिएक्शन दिया कि हर दुल्हन की ऐसी ही एंट्री होनी चाहिए, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा माइंड ब्लोइंग डांस। दुल्हन की अदाओं ने तो यूजर्स का भी दिल जीत लिया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story