×

Funny Video Viral: दोस्त ने बीच शादी में दूल्हे के चुराए पैसे, वीडियो देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी !

Funny Video Viral: वीडियो में शादी के अंदर दूल्हे का दोस्त ही निकला चोर, उसने इतनी चालाकी से हाथ मारा की किसी को शक भी नहीं होता है। और वह जब पैसे चोरी करता है तब शायद कोई इस चोर का वीडियो बना लेता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2022 8:28 AM GMT
X

Shadi funny viral video:सोशल मीडिया पर अक्सर आपने शादी के वीडियो तो देखे ही होंगे, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो इतने मजेदार और फनी होते हैं कि कोई भी इन वीडियोस को देख कर अपनी हंसी नहीं रोक सकता हैं। वीडियोस को देख कर दिन अच्छा हो जाता है। मूड भी ताजा हो जाता है। शादी के कोई से भी वीडियो हो वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। और ऐसा ही एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे।

शादी पर ऐसे लुटा दूल्हे को

वीडियो में शादी के अंदर दूल्हे का दोस्त ही निकला चोर, उसने इतनी चालाकी से हाथ मारा की किसी को शक भी नहीं होता है। और वह जब पैसे चोरी करता है तब शायद कोई इस चोर का वीडियो बना लेता है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में किसी व्यक्ति की शादी चल रही है। और उसका ये दोस्त भी इस शादी में आता है। तभी दूल्हा स्टेज पर बैठा होता है। उसके गले में नोटों से भरी माला होती है। तभी उसका दोस्त दूल्हे के बगल में जाकर बैठ जाता है। फिर जो उसने किया वह देखने लायक है, उसने चालाकी से दूल्हे की माला में से एक नोट चुराता है। फिर उसे अपनी जेब में रख लेता है। इतना ही नहीं फिर उसने दुबारा नोट चुराया और उसे हाथ में रख लिया। दूल्हे को इस व्यक्ति पर थोड़ा शक भी होता है और वह उसे पलट कर देखता भी है। जिसके बाद चोर पैसे चुराना बंद कर देता है।

यूजर्स ने पसंद किया वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर funtaap नामक अकाउंट ने शेयर किया है। जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है। वीडियो देख कर वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स ने वीडियो पर काफी फनी रिएक्शन भी दिए है। एक यूजर ने लिखा अपनी शादी में कृपया ऐसे दोस्तों से बचकर रहें। दूसरे यूजर्स ने कहा बेटा तुम तो बड़े होशियार हो और हंसने वाले इमोजी भी कमेंट करे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story