×

Lion Attack Video: खूंखार शेर दरवाजे से ही घसीट ले गया, ऐसी खराब किस्मत किसी की न हो कभी

Lion Attack Video Viral: आज के समय में जानवरों के जानवरों के कई वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देख कर यूजर्स कई बार इमोशनल होते हैं तो कई बार ये काफी ज्यादा एंटरटेनिंग भी होता है।

Anjali Soni
Published on: 23 July 2023 1:07 PM GMT
X

Lion Attack Video Viral: आज के समय में जानवरों के जानवरों के कई वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देख कर यूजर्स कई बार इमोशनल होते हैं तो कई बार ये काफी ज्यादा एंटरटेनिंग भी होता है। सोशल मीडिया पर लोग काफी समय बिताते हैं क्योंकि दिन भर काफी ज्यादा थकान होने के बाद इंसान अपने माइंड रिलैक्स करने के लिए कुछ ऐसे वीडियो देखता है। जिसकी वजह से वह अपने दिमाग को शांत और सही कर सकें। इसलिए ऐसे जानवरों के अजब गजब वीडियो लोगों का दिन बना देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खूंखार शेर का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल ववीडियो में शेर ने किया आदमी का बुरा हाल, यहां जाने आखिर हुआ क्या

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपने जान की परवा करें बिना शेर के एरिया में चला जाता है। जहां एक खरतनाक शेर उसको दबोचने का इंतज़ार करता है, जैसे ही वह व्यक्ति कुछ हलचल करता है शेर उसे भाग कर पकड़ लेता है। वह उस शख्स को दरवाजे से घसीट लेता है और पीछे ले जाकर खाने का प्रयास करता है। हालंकि साथ में वहां ओर भी लोग होते हैं पर वह सिर्फ चिल्लाते हैं, और उस व्यक्ति को कोई भी बचाता है। वैसे तो पूरी गलती व्यक्ति की होती है क्योंकि वह बिना कुछ सोचे समझे शेर के सामने चला जाता है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर earth.reel नामक पेज ने शेयर किया है। जिसे इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा लाइक मिले हैं, साथ ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल भी हुआ है। यूजर्स वीडियो देख कर काफी ज्यादा हैरान है कि आखिर व्यक्ति अपनी ही मौत को क्यों अंजाम देने गया है। कुछ यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि शेर बस व्यक्ति के साथ खेलना चाहता है। साथ ही एक यूजर ने कहा व्यक्ति पागल है जो वहां गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story