×

Video Viral: छोटी चीनी बच्ची ने अपने पिता का महंगा लैपटॉप धो डाला, वीडियो देख कर चौंक जाएंगे

China Girl Video: वायरल वीडियो में 2 साल की बच्ची अपने पिता के महंगे लैपटॉप को साबुन से धोने का फैसला करती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2022 11:36 AM GMT
X

China girl video viral(video-social media)

China girl video viral: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं। जिसे देख कर हैरानी हो जाती है। ज्यादातर यूजर्स बच्चों के वीडियो देखना पसंद करते हैं। बच्चे क्यूट होने के साथ-साथ बहुत शरारती भी होते हैं। उनके क्यूट और शरारती वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बच्चे अपनी हरकतों से सभी को हैरान कर देते हैं। बच्चों को जिस काम के लिए मना किया जाता है। बच्चे वो ही काम करते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बच्ची की शरारत देख कर हर कोई हैरान हो रहा है।

बच्ची ने अपने पिता के महंगे लैपटॉप को साबुन से धो दिया, वीडियो देख चौंक जाएंगे

वायरल वीडियो में 2 साल की बच्ची अपने पिता के महंगे लैपटॉप को साबुन से धोने का फैसला करती है। उसे लगता है कि उसके अंदर बहुत ही बकवास चीजे हैं। बच्ची की इस शरारत को देख कर सभी चौंक गए है। बच्ची ने एक बाल्टी पूरी भर रखी है। फिर उसमें लैपटॉप को पूरा डूबा दिया है। उसे बच्ची कपड़ों की तरह धो रही है। लैपटॉप को साबुन से रगड़-रगड़ के धो रही है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस शरारती बच्ची के वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 33 हजार लाइक्स आए है और लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह चाइना की गोपी बहु है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा वो स्त्री है चाहे छोटी ही क्यों ना हो, वह कुछ भी कर सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story