×

Amroha News: बसपा सांसद दानिश अली ने भारत माता का नारा लगाने पर किया विरोध, जमकर हुआ हंगामा, लाइव वीडियो वायरल

Amroha News: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत अमरोहा रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में एमएलसी हरि सिंह ढिल्लों द्वारा भारत माता की जय का नारा लगाया गया था, भाजपा पदाधिकारी ने बसपा सांसद की सोच को बताया पाकिस्तानी।

Sudhir Goyal
Published on: 6 Aug 2023 6:39 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2023 9:14 AM GMT)
X

Amroha News: बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने भारत माता का नारा लगाने पर विरोध किया जिस पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान हंगामा करते लाइव वीडियो वायरल हो गया। बसपा सांसद की भाजपा कार्यकर्ताओं से जमकर तीखी नोकझोंक हुई। यह वाक्या उस समय हुआ जब बसपा सांसद अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत अमरोहा रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।
एमएलसी हरि सिंह ढिल्लों द्वारा भारत माता की जय का नारा लगाया गया था, भाजपा पदाधिकारी ने बसपा सांसद की सोच को बताया पाकिस्तानी।

भारत माता की जय बोलने के विरोध पर धक्कामुक्की

अमरोहा रेलवे स्टेशन पर मंडल के 12 स्टेशनों समेत देश के 508 रेलवे स्टेशनों के आधुनिकरण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअली शिलान्यास कार्यक्रम में भारत माता की जय बोलने पर बसपा संसद कुंवर दानिश अली ने विरोध जताने पर हंगामा हो गया। इस दौरान सांसद और भाजपा एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो के बीच नोकझोंक हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के समर्थन में नारेबाजी शुरु कर दी। इस दौरान सांसद के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। बहरहाल, पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने हंगामे को शांत कराया।

सांसद ने कहा- सरकारी कार्यक्रम, भाजपा का नहीं, तभी हुआ हंगामा

दरअसल, रविवार को अमृत भारत स्टेशन योजना के 508 रेलवे स्टेशानों के शिलान्यास कार्यक्रम में बसपा सांसद कुंवर दानिश अली, पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर, एमएलसी हरिसिंह ढिल्लो समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। रेलवे और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में समारोह के बीच जब एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो ने अपना भाषण शुरू किया तो उन्होंने भारत माता का जयकारा लगाया। सांसद ने कहा कि यह सरकारी कार्यक्रम है, भाजपा का प्रोग्राम नहीं है, इसलिए इस तरह के जयकारे नहीं लगाए जाएं। हरिसिंह ढिल्लो ने सांसद की बात का विरोध किया। सांसद उठकर माइक तक पहुंचे तो दोनों नेताओं में नोकझोंक होने लगी। सांसद ने माइक से कुछ बोलना चाहा तो एमएलसी ने माइक पर हाथ लगा दिया। इस बीच कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद के साथ धक्का-मुक्की की। इस बीच पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने माइक पर आकर नारेबाजी करते भाजपा कार्यकर्ताओं को शांत कराया। सांसद का कहना है कि कार्यक्रम केंद्र सरकार का है, भाजपा का नहीं। एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो का कहना है कि भारत माता की जय बोलने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। बहरहाल, रेलवे अधिकारियों ने सभी को समझाकर मामला शांत कराया

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story