×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lucknow Video: 40 साल से बने आशियाने पर एक पल में चल गया बुलडोज़र!

Lucknow Bulldozer Video: लखनऊ अकबर नगर में अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना था कि उन्होंने हाईकोर्ट में अपील की है, मामले की सुनवाई हुए बिना ही मनमर्जी तरीके से पुलिस एक्शन ले रही है.

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Dec 2023 2:34 PM GMT
X

Lucknow Bulldozer Video: अकबर नगर में अवैध कॉलोनी ध्वस्तीकरण पर आया हाईकोर्ट का फैसला, ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को रुकवाने के लिए कॉलोनी पक्ष पहुंचा था हाई कोर्ट. हाई कोर्ट पहुंचे लोगों की याचिका पर हुई सुनवाई. कोर्ट ने याचिका की सुनवाई पर दी 22 जनवरी तक राहत. स्टे मिलने के बाद पुलिस लौटी वापस. सीनियर अधिवक्ता जे एन माथुर ने की कोर्ट में बहस.

इस कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना था कि उन्होंने हाईकोर्ट में अपील की है, मामले की सुनवाई हुए बिना ही मनमर्जी तरीके से पुलिस एक्शन ले रही है, सुबह तीन बजे से ही उनके घर के आसपास पुलिस तैनात है, और इस मामले पर जब सुनवाई हुई, तो हाई कोर्ट ने इन सभी को रहत दी, इनके दर्द को समझा और 22 जनवरी कि तारीख सुनवाई के लिए तय की... हाई कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस और बुलडोज़र वापस लौट गए, साथ ही लोगों में काफी ज्यादा ख़ुशी का माहौल देखने को मिला... इन मोहल्ले वालों के लिए सीनियर अधिवक्ता जे एन माथुर ने कोर्ट में बहस की, इनकी बात रखी और कहा कि लोगों के न्याय के लिए वो लड़ते रहेंगे !

Admin 2

Admin 2

Next Story