×

Lucknow Video: राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में 3 घरों को बनाया निशाना

Lucknow News Today: सोहावा में चोरों ने प्रदीप तिवारी, रामनरेश और रजनीश गौतम के घर को अपना निशाना बनाया था ।

Anurag Tiwari
Published on: 8 Sep 2022 8:40 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2022 9:52 AM GMT)
X

Lucknow Thieves Robbed Three House Mohanlalganj Sohawa

Lucknow News: लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव सोहावा में चोरों ने एक ही रात में तीन घरों को अपना निशाना बनाया और देखते ही देखते लाखों की लूट को अंजाम दे डाला ।

सोहावा में चोरों ने प्रदीप तिवारी, रामनरेश और रजनीश गौतम के घर को अपना निशाना बनाया था चोर इन सभी घरों से नगदी और जेवरात लूट कर ले गए हैं जिसकी कीमत लाखों में थी ,सोहावा चोरी कांड के बाद इलाके में दहशत है।

मोहनलालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दुबे के मुताबिक प्रदीप तिवारी के घर में चोर छत के रास्ते से दाखिल हुए थे। यहां से वह 2 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरों ने रजनीश गौतम और रामनरेश के घर में भी नगदी और जेवरात पर अपना हाथ साफ किया है। जहां एक और रजनीश गौतम के घर से चोर 24000 नगद वाह जेवरात ले गए तो वहीं दूसरी और राम नरेश के घर में चोरों ने 6 लाख रुपए के जेवरात पर अपना हाथ साफ किया है ।

6 लोग गिरफ्तार

किसान राम नरेश की पत्नी कमला देवी ने बताया कि कुछ दिनों बाद ही उनकी छोटी बेटी की शादी होने वाली थी। शादी के सभी गहने चोर अपने साथ उठा ले गए साथ ही साथ उनके व उनकी बड़ी बेटी नंदिनी के भी जेवरात चोर अपने साथ ले गए। इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक मुख्बीरो के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है व मामले की जांच जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story