×

Lucknow Video: शहीद पथ हादसे में 2 लोग ज़िंदा जले, देखें ये दर्दनाक वीडियो

Lucknow Latest News : यूपी के लखनऊ में शहीद पथ पर देर रात एक डंपर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में डंपर में आग लग गयी, जिसमे डंपर चालक और क्लीनर की जलकर मौत हो गई।

Shiva Sharma
Written By Shiva Sharma
Published on: 5 Jun 2022 4:19 AM GMT
X

Lucknow Road Accident (Image Credit : Social Media)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विभूतिखण्ड स्तिथ समिट बिल्डिंग के सामने शहीद पथ पर देर रात सड़क हादसा हो गया। शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर तेज़ रफ़्तार डंपर ट्रक में जा घुसा, वहीं ट्रक आगे लगे ट्रक में घुस गया। इस भीषण सड़क हादसे में टक्कर के बाद डंपर में आग लग गयी, इस आग में डंपर चालक व क्लीनर की फंस गए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक यह भीषण हादसा देर रात 1:30 बजे विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र के समिट बिल्डिंग के सामने हुआ। जिसमें एक ट्रक और एक डंपर की टक्कर हो गयी। हादसा इतना भीषण था की टक्कर के बाद तुरंत डंपर में आग लग गयी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की मदद से डंपर में लगी आग को तकरीबन घंटे भर बाद काबू पाया। जिसके बाद पुलिसकर्मी, दमकलकर्मियों व ट्रेलर की मदद से लड़े हुए ट्रक व डंपर को अलग किया गया।

इस दौरन डंपर के ड्राइविंग केबिन में 2 लोगों की लाश मिली जो पूरी तरह से जली हुई थी, संभवता ये दोनों लाश डंपर चालक व उसके क्लीनर की है। दोनों शवों को निकाला गया और उनको पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया, दोनों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक हादसे में सबसे पहले वाला ट्रक जो सबसे आगे के हिस्से में था वो वहां से भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है।

अनियंत्रण रफ्तार से हुआ भीषण हादसा

शहीद पथ पर देर रात हुआ भीषण सड़क हादसा अनियंत्रित रफ्तार के कारण हुआ। तेज रफ्तार के कारण टक्कर इतनी तेज हुई कि डंपर में तत्काल ही आग लग गया। मौके पर मौजूद प्रत्यकदर्शियों के पास आग को भुझाने का कोई संसाधन नही था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story