×

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का हॉट योगा वीडियो, दिखाया वजन कम करने का आसान तरीका

Malaika Arora Video: वीडियो में मलाइका अरोडा ने बताया सदियों से, यह हमारे सिस्टम से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने के लिए सुबह-सुबह लिक्विड पीना चाहिए, एक गिलास गर्म पानी में नींबू और शहद मिलाकर पीने की सलाह दी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Nov 2022 5:53 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2022 6:09 AM GMT)
X

Malaika Arora Video(video-social media)

Malaika Arora Video: एक्टर हो या फिर आम इंसान सभी को अपनी फिटनेस का ध्यान तो जरूर रखना चाहिए, स्पेशली एक्टर अपनी फिटनेस का ज्यादा ध्यान रखते हैं। क्योंकि उन्हें अपनी मूवीज में अच्छा लगना होता है। वह एक्सरसाइज करते हैं। हेअल्थी खाना खाते हैं। अपने आप को 100% हाइड्रेट रखते हैं। ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मलाइका अरोडा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह हेअल्थी रहने की और वजन कम करने की टिप्स बता रही है। उन्होंने बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गर्म पानी में नींबू और शहद मिलाकर करना पसंद करती है। जिससे उनका पूरा दिन अच्छा रहता है।

हिमालयन के इस शुद्ध शहद को अपने आहार में शामिल करके रहती है फिट, देखे वीडियो

वीडियो में मलाइका अरोडा ने बताया सदियों से, यह हमारे सिस्टम से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने के लिए सुबह-सुबह लिक्विड पीना चाहिए, एक गिलास गर्म पानी में नींबू और शहद मिलाकर पीने की सलाह दी है। सबसे आम हैक्स में से एक के रूप में इस्तेमाल किया गया है और लंबे समय में वजन को नियंत्रित करने में मदद करता है। उन्होंने बताया मैं चीनी के विकल्प के रूप में 100% जैविक हिमालयन संवत्सर शहद का उपयोग करती है। मुझे एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने में मदद करता है।

उन्होंने अपनी फैंस को भी इसका सेवन करने की सलहा दी है। हिमालयन के इस शुद्ध शहद को अपने आहार में शामिल करें और स्वस्थ जीवन की दिशा में एक सही कदम उठाएं। यह पाचनतंत्र को सही करता है। मलाइका अरोडा भी रोज अपनी हेअल्थी लाइफ में इसका सेवन करती है। यूजर्स भी प्रोडक्ट की तारीफ कर रहे हैं। हिमालयन संवत्सर शहद/100,जैविक, यूजर्स ने कहा गर्म पानी में शहद और नींबू देता है अद्भुत परिणाम।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story