×

Video Viral: गधे को पीठ पर लादकर बस में सवार हुआ शख्स, फिर जो हुआ, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Donkey Video Viral: व्यक्ति गधे को बस की छत पर पहुंचाने की कोशिश करता है। इसलिए बस पर एक सीढ़ी लगी हुई होती है। जिसपर व्यक्ति गधे को अपनी पीठ पर बिठाकर चढ़ जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Nov 2022 12:34 PM GMT
X

Donkey Video(video-social media)

Donkey Video Viral: गधों को लोग आमतौर पर इसलिए पालते हैं क्योंकि इनपर बोझ रखकर एक जगह से दूसरी जगह भेज सकते हैं। लोग इन्हे पालकर बोझ उठवाते हैं। यह तो सब ही जानते हैं। कि गधा अपनी पीठ पर बहुत सारा सामान लाद कर लेजा सकता है। जहां आज सामने एक जगह से दूसरी जगह भेजने के लिए ट्रक या कोई भी अन्य वाहन का इस्तेमाल किया जाता है। वहीं पहले के समय लोग गधे का इस्तेमाल करते हैं। कुछ लोग तो आज भी ऐसा करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी व्यक्ति को अपनी पीठ पर गधे को लादकर ले जाते हुए देखा है। अगर नहीं तो देखे यह वायरल वीडियो।

गधे को पीठ पर लादकर बस के ऊपर चढ़ा शख्स, वीडियो देख कर रह जाओगे दंग

वायरल वीडियो में व्यक्ति अपनी पीठ पर गधे को लादकर बस में चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। आसपास के लोग भी इस नज़ारे को देख कर चौंक गए हैं। दरअसल व्यक्ति गधे को बस की छत पर पहुंचाने की कोशिश करता है। इसलिए बस पर एक सीढ़ी लगी हुई होती है। जिसपर व्यक्ति गधे को अपनी पीठ पर बिठाकर चढ़ जाता है। उसके पीछे एक व्यक्ति और होता है। जो कि गधे के पैर पकड़ रखा है। ऐसे वह इसलिए करता है क्योंकि गधे के हिलने से व्यक्ति का बैलेंस बिगड़ सकता है और वह नीचे गिर सकते हैं। आदमी को तो आपने गधे की सवारी करते देखा होगा परन्तु आपने गधे को व्यक्ति की सवारी करते हुआ पहली बार ही देखा होगा।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

गधे के मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर @HasnaZarooriHai नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गधे के ऊपर आदमी बैठने की कहावत आपने सुनी व देखी ही होगी, अब आदमी के ऊपर गधा बैठकर चढ़ना देखें। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वास्तव में वह उस जानवर को महत्व दे रहा है जो शायद उसके पेट की दया को भरने में मदद करता है जो कुछ ऐसा है जिसे बहुत से लोग नहीं समझेंगे, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मुझे लगता है कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है, अगर कोई अपने पालतू जानवर की देखभाल करने की कोशिश कर रहा है तो यह कोई बुरी आदत नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story