×

Video Viral: ऊंट पर बैठे दो शख्स का इस कदर बिगड़ा बैलेंस, जमीन में हुए लोटपोट, वीडियो वायरल

Video Viral: वायरल वीडियो में बैठे हुए ऊंट पर एक शरीर से मोटा शख्स बैठने की कोशिश करता है, इसके बाद वह कैसे जैसे बैठ जाता है। फिर एक दूसरा व्यक्ति भी उसके पीछे आकर बैठ जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Dec 2022 6:57 AM GMT
Video Viral
X

Video Viral(video-social media)

Video Viral: जानवरों पर सवारी करना लोगों को बहुत पसंद होता है, जैसे ऊंट, घोडा परन्तु इन पर सवारी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इन जानवरों को जो संभाल सकता है वहीं इनपर बिना गिरे सवारी कर सकता है। लेकिन अगर कोई ऐसा करना नहीं जनता है और इन पर बैठ जाए तो उसके साथ कुछ गलत ही होता है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं, जिसमें व्यक्ति सवारी करते समय कई बार जानवरों के ऊपर से गिर जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स घबराते हुए ऊंट पर बैठ जाते हैं, लेकिन इसके बाद उनका बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाते हैं।

ऊंट पर बैठे दो शख्स के साथ हुआ मजेदार हादसा, वीडियो देख रोक नहीं पाओगे अपनी हंसी

वायरल वीडियो में बैठे हुए ऊंट पर एक शरीर से मोटा शख्स बैठने की कोशिश करता है, इसके बाद वह कैसे जैसे बैठ जाता है। फिर एक दूसरा व्यक्ति भी उसके पीछे आकर बैठ जाता है। वह आगे वाले शख्स को पकड़ कर बैठ जाता है, जैसे ही ऊंट खड़ा होने लगता है तो व्यक्ति का बैलेंस नहीं बन पाते हैं और वह जमीन पर गिर जाते हैं। वह इतनी जोर से अपने मुंह के बल करते हैं, इसके बाद शायद ही ये दोनों व्यक्ति दुबारा किसी ऊंट की सवारी करने का नहीं सोचेंगे, वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि शख्स को चोट भी आई है। क्योंकि वह बहुत बुरी तरह से गिरे हैं, साथ में मिट्टी में भी पूरा लोटपोट हो गए है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ऊंट सवारी, चढ़ेंगे साथ-साथ, वीडियो बहुत ही ज्यादा मजेदार है। वीडियो पर अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ठीक हुआ, इतने भारी-भरकम चढ़ गए बेचारे जानवर पर!, वहीं दूसरे ने लिखा सीट बेल्ट होती तो, शायद यह लोग गिरने से बच जाते, सभी यूजर्स शख्स का कमैंट्स में मजाक बना रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story