×

Kannauj News: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार दम्पति को मारी टक्कर, हादसे में पति की हुई मौत, पत्नी गम्भीर रूप से घायल

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार बोलेरो कार की टक्कर से बाइक सवार दम्पति घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए ले जाते समय महिला के पति ने दम तोड़ दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 17 Aug 2023 9:14 AM GMT
X

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार बोलेरो कार की टक्कर से बाइक सवार दम्पति घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए ले जाते समय महिला के पति ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जिले के सौरिख थाना क्षेत्र अंतर्गत हसनपुर गांव के पास तेजरफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पति घायल हो गए दंपति को घायल अवस्था में उपचार के लिए असप्ताल में कराया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने पति को मेडिकल कालेज रेफर किया गया जहाँ उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में पति की मौत हो गई सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव ग्राम चन्दरा निवासी शिवराज पुत्र ज्ञान सिंह अपनी पत्नी गीता देवी के साथ मोटरसाइकिल से बीमार सास को देखने के लिए इटावा जाते समय हसनपुर के सामने आ रही तेजरफ्तार बोलेरो कार ने जोरदार टक्कर मार दी। वही उपचार के दौरान शिवराज पुत्र ज्ञान सिंह उम्र 48 वर्ष की मृत्यु हो गई। मृतक की माँ रामकिशोरी, पुत्र नीशू, ईशू, दो पुत्रियों तान्या,काजल भाइयों राजवीर व बबलू का रो-रो कर बुराहाल है।

बीमार सास को देखने गए थे इटावा

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी अपनी बीमार सास को देखने के लिए इटावा जिले के जसवंतनगर जा रहे थे। वहीं बोलेरो कर टक्कर मारने के बाद वहां से फरार हो गया। राहगीरों ने बोलेरो कार का नंबर नोट कर पुलिस को दे दिया है वहीं परिजनों की मांग है। कि बोलेरो कार चालक को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करें।

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची बोलेरो कार का नंबर मिला है। मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story