×

Mathura Video: मथुरा स्थित CNG पंप के स्टोर व गोदाम में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Mathura Video: मथुरा (कोसीकलां) कोसीकला के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सीएनजी डिपो में आग लगने से हड़कंप मचा गया।

Nitin Gautam
Published on: 14 Jun 2022 6:49 AM GMT
X

सीएनजी पंप में लगी भीषण आग 

Mathura: मथुरा जिले में दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे (Delhi-Agra National Highway) पर स्थित एक सीएनजी पंप(Fire in CNG Pump) के स्टोर रूम व गोदाम में भीषण आग लग गई है। इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही मथुरा और कोसी से दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिसके चलते बड़ी मसक्कत के बाद आग को पंप से पहुंचने से रोकने में सफलता मिली है। फिलहाल, आग लगने से किसी के हताहत होने की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

मथुरा (कोसीकलां) कोसीकला के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सीएनजी डिपो (Massive fire in CNG pump) में आग लगने से मचा हड़कंप आग की सूचना पाते ही फायरबिग्रेड और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गए काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब नेशनल हाईवे 19 पर स्थित सीएनजी डिपो में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर ठीक ही आग की लपटें ऊपर तक जा रही थी जिसे देख लोगों के हाथ-पैर फूल गए जिसकी सूचना फायर सर्विस व स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची फायर सर्विस की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद भी आग काबू में नहीं आ रही थी तभी वेट मेट कंपनी की फायर सर्विस भी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

फायर ऑफिसर ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश में जुट गए जो कामयाब रही अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है अगर समय रहते फायर सर्विस नहीं मिलती तो काफी बड़ा हादसा हो सकता था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story