×

Maulana Viral Video: मौलाना का शर्हमनाक वीडियो, कहा - हमारी बहन-बेटियां कचरा नहीं डालेंगी, उनका पेट दिखता है

Maulana Viral Video: इस हरकत से आहत सफाई कर्मचारियों ने विरोध दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत आरोपी मौलाना के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Aug 2023 7:15 AM GMT
X

Maulana Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर इलाके में रहने वाले एक मौलान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में मौलाना ने नगर निगम के उन सफाई कर्मचारियों को लेकर बेहद घटिया और शर्मनाक बयान दिया है, जो रोज घरों से कचरा जमा करते हैं। इस हरकत से आहत सफाई कर्मचारियों ने विरोध दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत आरोपी मौलाना के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद से उसके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

क्या है वायरल वीडियो में ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चंदन नगर इलाके का रहने वाला मौलाना शादाब खान कहता है, अब हम अपनी बहन-बेटियों और भाभियों को कचरा डालने नहीं देंगे। और कहेंगे कि हम पैसा भरते हैं और कचरे का टैक्स भरते हैं तो तेरे (सफाईकर्मी) मुंह पर और 60 रूपया मारेंगे। मौलाना आगे कहता है, मैंने देखा है कि जो भाभी, मां या जवान बेटियां कचड़ा गाड़ी में डालती हैं, तब उनकी कमीज ऊपर हो जाती हैं और उनका पेट नजर आता है। और ये नीच नजर वाले उनको घूर कर देखते हैं।

हाथ जोड़ कर माफी मांगी

इंदौर को देश में स्वच्छता का रोल मॉडल बनाने वाले सफाईमित्र मौलाना शादाब खान की इस टिप्पणी पर भड़क गए। उन्होंने अगले दिन चंदन नगर इलाके में सफाई ही नहीं की। सफाईकर्मियों ने चंदन नगर थाने का घेराव भी किया। इसके बाद आरोपी मौलाना आगे आया और सफाईकर्मियों से हाथ जोड़कर माफी मांगी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story