×

Mathura News: इलेक्ट्रिक बस में दिखीं ड्रीम गर्ल, किया सफर, लोगों में लगी फोटो खिंचवाने की होड़

Mathura News: मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ओमेक्स सिटी से बस में सवार हुईं और प्रेम मंदिर होते हुए हरे कृष्णा आर्चिड तक का सफर लोगों के साथ करती हुई नजर आईं।

Mathura Bharti
Published on: 23 Jun 2023 12:29 PM GMT

Mathura News: मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ओमेक्स सिटी से बस में सवार हुईं और प्रेम मंदिर होते हुए हरे कृष्णा आर्चिड तक का सफर लोगों के साथ करती हुई नजर आईं।

मथुरा की सांसद और सिने तारिका हेमा मालिनी आज एक बार फिर अपने नए अंदाज में नजर आईं। हेमा मालिनी ने आज योगी सरकार द्वारा कुछ दिन पूर्व शहर में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए शुरू की गई एसी इलेक्ट्रिक बस में सफर किया। हेमा मालिनी को ई-बस में सफर करते देख लोग सकते में आ गए और वीडियो में उन पलों को कैद करते हुए दिखाई देते नजर आए। ड्रीम गर्ल भी बस में सफर करने को यादगार बनाने में पीछे नहीं रही और उन्होंने एक अच्छा सा फोटो भी कराया।
हेमा मालिनी ओमेक्स सिटी से बस में सवार हुईं और प्रेम मंदिर होते हुए हरे कृष्णा आर्चिड तक का सफर लोगों के साथ करती हुई नजर आईं।

इस दौरान उनके साथ राजेंद्र पेंसिया विशेष सचिव नगर विकास भी मौजूद थे और हेमा ने उन्हीं के आग्रह पर एसी इलेक्ट्रिक बस की सवारी की।
हेमा मालिनी की बस की सवारी की तस्वीर सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि हमारे सांसद महोदय का अंदाज ही निराला है। कभी वह ट्रैक्टर पर बैठे हुए नजर आती हैं तो कभी फसल काटते हुए नजर आती हैं तो कभी उनको दूध और लस्सी पीते हुए देखा जा सकता है, तो कभी वृंदावन की गलियों में चाट का स्वाद लेते हुए उनकी तस्वीर देखी जा चुकी हैं। आज हेमा मालिनी ने बस की सवारी की है हो सकता है कि शायद उन्होंने इस बात को जानने का प्रयास किया हो कि सरकार के द्वारा जो इलेक्ट्रिक एसी बस चलाई जा रही हैं, उनसे आने वाले श्रद्धालुओं को कितना लाभ मिल रहा है। इसीलिए बस के माध्यम से वृंदावन का सफर कर निरीक्षण किया। सांसद महोदय को इस दौरान कुछ सुझाव भी लोगों से मिले होंगे, जिन्हें वह आगामी समय में दूर करेंगी।
लोगों ने माना कि यह ई बस वास्तव में श्रद्धालुओं के लिये काफी लाभप्रद है, क्योंकि पहले भीषण गर्मी में सिर्फ टेंपो और सामान्य बसें ही थीं, जिसमें लोगों का गर्मी से हाल बेहाल रहता था।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story