×

Mirzapur Video: मगरमच्छ ने फैलाई दहशत, कड़ी मशक्कत के बाद किया गया रेस्क्यू, वीडियो वायरल

Mirzapur Viral Video: खेत तालाब योजना के तहत खोदे गए तालाब में मगरमच्छ मिला तो, फौरन वन विभाग को इसकी जानकारी दी गई और कड़ी मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका।

Shreya
Written By ShreyaReport Brijendra Dubey
Published on: 16 Jun 2022 12:49 PM GMT
X

Mirzapur Viral Video

Mirzapur Viral Video: सोचिए अगर आप तालाब के पास जाएं और वहां पर एक विशाल मगरमच्छ (Crocodile) आपके सामने आ जाए तो क्या होगा? सोचकर ही रूह कांप जाती है न, लेकिन मिर्जापुर के मड़िहान तहसील (Marihan) अंतगर्त मुस्किरा गांव (Muskira Village) में तालाब किनारे लोग कई सालों से इसी दहशत में जी रहे हैं। इस बीच जब खेत तालाब योजना के तहत खोदे गए तालाब में मगरमच्छ मिला तो, फौरन वन विभाग को इसकी जानकारी दी गई और कड़ी मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका।

सालों से डेरा जमाए हुआ था मगरमच्छ

दरअसल, सतेंदर सिंह के तालाब में सालों से एक मगरमच्छ ने डेरा डाले हुआ था। तालाब सुख जाने के बाद भी तालाब के किनारे माद बना कर मगरमच्छ कई सालों से रह रहा था। जिस वजह से तालाब के आस-पास रहने वाले लोगों में दहशत थी। आज खेत तालाब योजना के तहत खोदे गये तालाब में मौजूद मगरमच्छ को वन विभाग की टीम ने जेसीबी की मदद से खुदाई कर घंटों मशक्कत के बाद निकाला गया। डीएफओ का कहना है कि रस्सियों के सहारे पकड़ कर उसे सुरक्षित सिरसी डैम में छोड़ दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story