×

Barabanki News: अवैध असलहा लेकर इलाज कराने पहुंचा दबंग, तीसरी नजर में कैद हुआ मामला, पुलिस से शिकायत

Barabanki News: जिले में हॉस्पिटल चला रहे डॉक्टर ने एक व्यक्ति पर अवैध असलहा लेकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि दबंग व्यक्ति कई दिनों से देर रात अस्पताल में अवैध असलहा लेकर आता है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 July 2023 12:38 PM GMT

Barabanki News: जिले में हॉस्पिटल चला रहे डॉक्टर ने एक व्यक्ति पर अवैध असलहा लेकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि दबंग व्यक्ति कई दिनों से देर रात अस्पताल में अवैध असलहा लेकर आता है। वह डॉक्टर और स्टाफ को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देता है। यह पूरा मामला अस्पताल के लगे थे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

दबंगई से अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ में दहशत

डॉक्टर का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दबंग व्यक्ति हाथ में अवैध रिवाल्वर लिए इलाज कराने पहुंचा है। जिसके बाद वह डॉक्टर और स्टाफ के साथ गाली-गलौज कर रहा है। घटना के बाद अस्पताल में भय का माहौल है। पीड़ित डॉक्टर ने स्थानीय थाने पर तहरीर देते हुए दबंग पर कार्रवाई की मांग की है। पूरा मामला बाराबंकी जिले के कोतवाली व कस्बा रामसनेहीघाट का है। यहां अयोध्या जनपद के पटरंगा थाना क्षेत्र के चकपुरवा गांव के रहने वाले जगजीत सिंह मुरारपुर मोड़ पर मन्नत हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेन्टर चलाते हैं।

जगजीत सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के घुनौली ठाकुरान का रहने वाला दबंग व्यक्ति आदर्श सिंह पिछले तीन-चार दिनों से उनके हॉस्पिटल में अपने अन्य साथियों के साथ रात्रि में अवैध असलहा लेकर आता है। आरोप है कि दबंग आदर्श सिंह हास्पिटल में घुसकर डॉक्टर व अन्य स्टाफ को गन्दी-गन्दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देता है। जगजीत सिंह ने बताया कि इस घटना से हॉस्पिटल के डॉक्टर व स्टाफ में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। जिससे वह भी भयभीत व परेशान हैं। पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड है। पीड़ित ने रामसनेहीघाट पुलिस को तहरीर देते हुए दबंग व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि गहनता से पड़ताल कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story