×

Sweat Perfume: एक लड़की ने अपने पसीने की सुगंध से बनाया परफ्यूम, सूंघते ही खींचा चला आता है हर कोई

Sweat Perfume: अगर हम आपसे कहें कि आप अपने पसीने को अब परफ्यूम में बदल सकते हैं तो आप भी काफी हैरान हो जायेंगे। जी हाँ लेकिन ऐसा कर दिखाया है एक मॉडल ने जिसने अपने पसीने से परफ्यूम बना डाला है।

Shweta Shrivastava
Published on: 8 April 2023 6:41 PM GMT

Sweat Perfume: अगर हम आपसे कहें कि आप अपने पसीने को अब परफ्यूम में बदल सकते हैं तो आप भी काफी हैरान हो जायेंगे। जी हाँ लेकिन ऐसा कर दिखाया है एक मॉडल ने जिसने अपने पसीने से परफ्यूम बना डाला है। यूँ तो लोग पसीने की दुर्गन्ध भागने के लिए कई तरह के डिओडरंट परफ्यूम और इत्र का इस्तेमाल करते हैं जिससे उनके पास से किसी भी तरह की कोई दुर्गन्ध न आये लेकिन क्या हो जब ये पसीना ही परफ्यूम बनकर मार्किट में आ जाये ? आइये जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

एक मॉडल और इंफ्लूएंसर ने अपने पसीने से बनाया

परफ्यूम

दरअसल एक मॉडल और इंफ्लूएंसर हैं जिसका नाम है वेनेसा मौरा जो अपने पसीने को अपने शरीर की नेचुरल महक मानतीं हैं और उनका मानना है कि ये स्मेल आदमियों को काफी उत्तेजक और सेक्सी लगती है। जिसके बाद वो इसे ऑनलाइन बेच भी रहीं हैं। सुनने में भले आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये बिलकुल सच है। वेनेसा ने इस परफ्यूम या इत्र को साल 2021 में तैयार किया था।

परफ्यूम की बात करें तो हर किसी का कोई न कोई ब्रांड इसमें पसंदीदा होता है जिसकी खुशबू उन्हें मदहोश कर देती है वहीँ मार्किट में भी कई तरह के परफ्यूम उपलब्ध हैं जिसका फ्लेवर अलग अलग तरह का होता है किसी में फूलों की खुशबू होती है तो किसी में कोई अलग तरह का इफ़ेक्ट लेकिन पसीने से बना परफ्यूम एकदम अलग है। जिसको जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। लेकिन इस बारे में सुनकर ही काफी अजीब सा महसूस होता है। लेकिन आप भी सोच रहे होंगे कि कोई किसी के पसीने का परफ्यूम क्यों लगाएगा? लेकिन वहीँ मॉडल और इंफ्लूएंसर वेनेसा मौरा ये दावा करतीं हैं कि उनके शरीर की नेचुरल महक आदमियों को मदहोश कर देती है साथ ही ये उन्हें काफी उत्तेजक और सेक्सी लगती है।

मदहोश कर देती है ये महक

29 साल की वेनेसा मौरा एक मॉडल और इंफ्लूएंसर हैं और उनका मानना है कि उनके पसीने में एक नेचुरल खुशबू है जिससे कोई भी आदमी खींचा चला आ सकता है। आपको बता दें कि वेनेसा के इंस्टाग्राम पर लगभग 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। वहीँ वो पूरे दावे से कहतीं हैं कि उनके इस पसीने वाले परफ्यूम में ऐसी मदहोश करने वाली महक है जिससे कोई भी आदमी आकर्षित हो सकता है। उनके एक्स बॉयफ्रैंड्स को उनके पसीने की महक काफी अच्छी लगती थी और वो इसे काफी पसंद करते थे।


परफ्यूम का है जादू मेरे पसीने का स्पेशल टच

वेनेसा ने इस परफ्यूम की हर बोतल में अपने पसीने का 8 ml डाला है। लेकिन इससे भी ज़्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि वेनेसा इस बार को काफी गर्व के साथ बताती हैं। जिसे सोच कर ही कई लोगों का मुँह बन गया होगा वहीँ इस बात को ये मॉडल काफी ख़ुशी से ज़ाहिर करतीं हैं। वो कहतीं हैं कि,"मैंडरिन ऑरेंज, बरगमोट और पिंक पेपर के फ्रूटी नोट्स के अलावा, मेरे इस परफ्यूम में एक स्पेशल टच भी है और वो है मेरा पसीना।" उनका कहना है कि ये पैशन और मिस्ट्री का एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। साथ ही वैनेसा ये भी दावा करतीं हैं कि उनका ये परफ्यूम डेटिंग के लिए काफी सही ऑप्शन है क्योंकि इसमें उनकी स्किन की नेचुरल स्मेल शामिल है जो काफी सेक्सी है।

आपको बता दें ये परफ्यूम आपको ऑनलाइन मिल जायेगा जिसका नाम उन्होंने 'फ्रेश गॉडेस' रखा है। इतना ही नहीं वेनेसा मौरा को अपने फॉलोवर्स से इसके लिए काफी अच्छे रिएक्शंस भी मिल रहे हैं। जिन्होंने अपने फीडबैक में कहा है कि ये परफ्यूम वाकई काफी काम का है। वहीँ वेनेसा ने बताया कि उनका परफ्यूम यूज़ करने वाले एक फॉलोवर ने उन्हें बताया कि उसने उनका परफ्यूम इस्तेमाल किया और उसके एक कलीग ने जब उस फॉलोवर को गले लगया तो इस महक को सूंघने भर से उसको उससे प्यार हो गया। वेनेसा मौरा ने ये भी कहा कि उनके कई फॉलोवर्स के क्रश ने जब इस खुशबू को स्मेल किया तो इसने उन्हें मदहोश कर दिया और आज वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

क्या आप भी वेनेसा मौरा के इस परफ्यूम से अपने क्रश को इम्प्रेस करना चाहते हैं? क्या वेनेसा का ये पसीने वाला परफ्यूम आपको भी अट्रैक्ट कर सकता है? फिलहाल जो हो मॉडल के फॉलोवर्स को तो ये स्मेल काफी पसंद आ रही है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story