×

Funny Animal Video: हिरण और बन्दर का दिखा अनोखा प्यार, वीडियो देख कर बन जाएगा दिन

Funny Animal Video Viral: वायरल वीडियो में एक हिरण अपनी पीठ पर एक बन्दर को बिठा कर सवारी करवाती है। वह दोनों शांति से रस्ते में चल रहे हैं ।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2022 10:51 AM GMT
X

Monkey and Deer Video Viral:आपने जानवरों के कई सारे वीडियो देखे होंगे। जिसमें जानवर कभी लड़ते हैं तो कभी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन जानवर ज्यादातर अपनी ही प्रजातियों के साथ वीडियो में प्यार करते हुए नजर आते हैं और अपनी दूसरी प्रजातियों के साथ हमेशा लड़ते हुए ही नजर आते हैं। क्योंकि वह एक दूसरे के दोस्त नहीं होते हैं लेकिन कई बार जानवर भी अपनों से दूसरी प्रजातियों के साथ खेलते हुए भी नजर आते हैं। उनसे प्यार करते हुए भी नजर आते हैं और ऐसे ही जानवरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हिरण ने बन्दर को पीठ पर बिठाकर कराई सवारी

वायरल वीडियो में एक हिरण अपनी पीठ पर एक बन्दर को बिठा कर सवारी करवाती है। वह दोनों शांति से रस्ते में चल रहे हैं ,वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त है। क्योंकि बन्दर भी बेखौफ हिरण की पीठ पर बैठा है उसे कोई भी डर नहीं है कि हिरण उसे गिरा भी सकती है और हिरण भी मजे से बन्दर को पीठ पर बिठा कर घुमा रही है। दोनों शायद खाने की तलाश में इधर उधर घूम रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। शायद इनको देख कर अब बाकी जानवर भी एक दूसरे से लड़ना बन्द कर देंगे।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर @lonelyredcurl नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा आईआईटी मद्रास में हुआ, वीडियो को यूजर बेहद पसंद भी कर रहे है। वीडियो पर अब तक 2.6k लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये वीडियो सभी को एक सिख देता है कि हम इंसानों को भी अपनी जिंदगी में ऐसा ही एक दूसरे से प्यार रखना चाहिए दुश्मनी नहीं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस वीडियो ने तो दिन बना दिया। वीडियो देख कर तो मन को शांति मिल रही है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story