×

Video Viral: बन्दर के बच्चों ने की स्विमिंग, मस्ती से पूल में लगाई छलांग, वीडियो देख कर हो जाएगा दिल खुश

Monkey Video Viral: वायरल वीडियो में बन्दर के बहुत सारे बच्चे छतरी पर चढ़कर पानी में छलांग लगा रहे हैं। बड़े बंदर उन्हें साइड में बैठ कर देख रहे हैं। लेकिन जानकर हैरानी होगी कि बन्दर के बच्चे स्विमिंग भी कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Nov 2022 6:42 AM GMT
X

Monkey Video Viral(video-social media)

Monkey Video Viral: सभी जानवर मजेदार होते हैं। यूजर्स को भी जानवरों के वीडियो देखना बेहद पसंद होता है। लेकिन कुछ जानवर बहुत शांत होते हैं तो कुछ जानवर बहुत शरारती और चंचल होते हैं। लेकिन मस्ती करने में सबसे पहले नंबर पर आते हैं। बन्दर, जो कि बहुत ही ज्यादा शैतान होते हैं। वह इंसानों को भी बहुत परेशान करते हैं। सोशल मीडिया पर बंदरों के वीडियो देख कर हमेशा चेहरे पर मुस्कान आती है। क्योंकि वह हमेशा कोई ना कोई शरारत करते हुए ही दीखते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही शरारती बन्दर के बच्चों का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह इंसानों की तरह स्विमिंग कर रहे हैं।

बंदरों की मस्ती देख कर आ जाएगा अपना बचपन याद, स्विमिंग पूल में लगा रहे छलांग, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में बन्दर के बहुत सारे बच्चे छतरी पर चढ़कर पानी में छलांग लगा रहे हैं। बड़े बंदर उन्हें साइड में बैठ कर देख रहे हैं। लेकिन जानकर हैरानी होगी कि बन्दर के बच्चे स्विमिंग भी कर रहे हैं। शायद उन्होंने यह सब इंसानो को देख कर सीखी है। वह पानी में एक बार नहीं बार-बार छलांग मार रहे हैं। शायद ऐसा करने में उन्हें बहुत मजा आ रहा है। वह बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ लोग भी उन्हें वहां खड़ा होकर देख रहे हैं। उनका वीडियो बना रहे हैं।

यूजर्स ने दिया अपना रिएक्शन

इस मजेदार बंदरों के वीडियो को सोशल मीडिया पर @buitengebieden नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, बंदर मज़ा कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 42.7k लाइक्स भी आए है। सभी यूजर्स वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वे कूदने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं कि यह स्पष्ट है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दूर के चचेरे भाइयों को मस्ती करते देखना अच्छा लगता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story