×

Monkey Video: बन्दर ने लड़की के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख कर उड़ जाएंग होश

Monkey video viral:सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बन्दर ने खींचे लड़की के बाल, सिखाया लड़की को मजेदार सबक वीडियो में बन्दर ने अपना पूरा गुस्सा दिखा दिया

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Oct 2022 9:43 AM GMT
X

Monkey video viral(Video-Social media)

Monkey video viral:जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जानवर वैसे तो बहुत शांत होते हैं। लेकिन बन्दर एक दम चंचल होते हैं। वह हमेशा मस्ती करने के मूड में ही रहते हैं। लेकिन अगर उन्हें गुस्सा आ जाए तो वह बहुत कुछ खराब कर देते हैं। बन्दर बहुत ही शातिर होते हैं वह अपनी चालाकी से कुछ भी कर सकते हैं और आज कल बंदरों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। जिसमें वह इंसानों की तरह हरकते करते नजर आते हैं। एक ऐसे ही शैतान बन्दर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बन्दर ने खींचे लड़की के बाल, सिखाया लड़की को मजेदार सबक

वीडियो शायद किसी चिड़ियाघर का है। जहां ये लड़की पहले अपने हाथ से बन्दर को परेशान करते हुए नजर आ रही है। वह उसका वीडियो भी बना रही है। लेकिन बन्दर अपनी मस्ती के लिए ही नहीं बल्कि अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। इस वीडियो में बन्दर ने अपना पूरा गुस्सा दिखा दिया। दरअसल लड़की के छेड़ने पर बन्दर बहुत ज्यादा चीड़ जाता है और फिर जैसे ही लड़की उसके और पास आती है तो मौका पाकर वह उस लड़की के बाल पकड़ लेता है और जोर से खींचने लगता है। वह काफी देर तक लड़की के बाल खींच कर रखता है। वहां खड़े आस पास के लोग लड़की को बंदर से बचाते है और फिर वह उसे छोड़ देता है। लेकिन वह लड़की फिर उदर चली जाती है और बंदर फिर उसके बाल पकड़ लेता है।

यूजर्स हुए शौक

इस खतरनाक बंदर के वीडियो को सोशल मीडिया पर mr.rizvi6 नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 9 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स बन्दर की हरकत को देख कर शौक हो रहे हैं। बन्दर ने तो लड़की का बुरा हाल ही कर दिया। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये दोनों तो बिल्कुल भाई बहन की तरह लड़ रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अगर ये लड़की इस बंदर के साथ मस्ती नहीं करती तो इसके साथ ऐसा नहीं होता जैसा करोगे वैसा भरोगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story