Moradabad News: मुरादाबाद में मारपीट और गालियां देने का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, जानिए क्या है इसकी सच्चाई

Moradabad News: पीड़िता महिला ने दबंग पर मारपीट करने और मकान कब्जा करने का लगाया आरोप।

Sudhir Goyal
Published on: 25 Jun 2023 2:58 PM GMT
X

Moradabad News: मुरादाबाद में मारपीट और भद्दी-भद्दी गालियां देने का एक वीडियो तेजी से हो रहा वायरल हो रहा। यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जब वायरल वीडियो का ढू़ढा गया तो वीडियो मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा के जुमा मस्जिद पानी की टंकी के पास का निकला।

क्षेत्र वासियों से जानकारी करने की और जिस पीड़िता से मारपीट हुई उससे बात की तो उसने इस बारे में बताया। बकौल पीड़ित महिला ने अपने मकान पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है और विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने की बात कही। मारपीट की घटना में घायल हो गई। महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर अपना उपचार व मेडिकल परीक्षण भी कराया है।

दरअसल मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पानी की टंकी के पास रहने वाली पीड़ित महिला मिस्लीन ने आरोप लगाया है कि मुगलपुरा थाना क्षेत्र के ही बारसी नगर गली नंबर 2 का रहने वाला कामिल उनके मकान पर कब्जा करना चाहता है और जब मैने इसका विरोध किया तो कामिल और उसके बेटों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट कर मुझे घायल कर दिया। पीड़ित महिला ने मुगलपुरा थाने पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी, साथ ही महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर उपचार व मेडिकल परीक्षण कराया है। महिला ने ये भी बताया कि अपने साथ हुई मारपीट करने वाले व्यक्ति का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिससे कुछ समाजसेवी लोग और उच्च अधिकार संज्ञान लेकर हमारी मदद करें। इस बाबत एसएचओ मुगलपुरा ने बताया कि एक महिला अपनी बेटी के साथ आई थी। हमने उससे तहरीर ले कर मेडिकल परीक्षण कराया है। उसके बाद आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story