Moradabad News: कांवड़ियों को मीट की दुकान देख लगा खराब, दी भगवा वाहिनी को सूचना, फिर हुआ ये

Moradabad News: खुले में मीट का कारोबार करने वाले नियमों की परवाह नहीं करते हैं। खासकर जब कांवड़ यात्रा निकल रही हो तो दुकानों पर टंगा मांस देख कांवड़ियों का नाराज होना स्वाभाविक है।

Sudhir Goyal
Published on: 17 July 2023 12:44 PM GMT
X

Moradabad News: खुले में मीट का कारोबार करने वाले नियमों की परवाह नहीं करते हैं। खासकर जब कांवड़ यात्रा निकल रही हो तो दुकानों पर टंगा मांस देख कांवड़ियों का नाराज होना स्वाभाविक है। ऐसा ही कुछ जनपद में रोडवेज के समीप नजर आया। यहां भगवा रक्षा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मीट की दुकान पर हंगामा किया।

बंद कराई दुकानें, कार्रवाई की मांग

भगवा रक्षा वाहिनी महानगर की टीम का कहना था कि कांवड़ियों ने उन्हें खुले में बिक रहे मीट से हो रही परेशानी के बारे में बताया था। जिसके बाद रोडवेज इलाके में पहुंचकर नियमों की अनदेखी कर चल रही मीट की दुकाने बंद कराई गईं और प्रशासन को अवगत कराकर कार्रवाई की मांग की गई। इसके अलावा गलशहीद थानाक्षेत्र में मांस के नियम विपरीत कारोबार का विरोध दर्ज कराया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल संचालक के विरुद्ध कार्रवाई कर तत्काल मीट की दुकान बंद करवाई। इस दौरान भगवा रक्षा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष जगदीश सैनी, उपाध्यक्ष रवि कुमार, पंकज सैनी मेरठ प्रांत अध्यक्ष दुष्यंत कौशल, उत्तर भारत अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story