जनता दरबार में युवक ने किया सवाल तो भड़क गए मेयर के निजी सचिव, युवक को देने लगे गालियां, वीडियो वायरल

Moradabad News: इतना ही नहीं अपनी शर्ट ऊपर करके पिस्टल दिखाते हुए धमकाया और वे सब उस समय हुआ जब मेयर मुरादाबाद मौजूद थे और अपनी कुर्सी पर बैठे ये सब कुछ देख रहे थे।

Sudhir Goyal
Published on: 30 Jun 2023 1:18 PM GMT
X

Moradabad News: मुरादाबाद में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति एक लड़के को गालियां दे कर भगा रहा है। इस वीडियो में मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल भी दिख रहे हैं।

तेजी से वायरल होते वीडियो में जब हमने मुरादाबाद के मेयर को देखा तब हमे उत्सुकता हुई और हमने मेयर से संपर्क कर बात करनी चाही तो पहले तो वो सामने ही नहीं आए। जब हमने उनसे फोन पर दोबारा संपर्क किया तब उन्होंने कहा हां जी बताएं। हमने मामले को बताया तो उन्होंने कहा आप तो छाप दो आपका काम छपना है छाप दो। आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है? ईद से एक दिन पूर्व मुरादाबाद के मेयर ने अपने कैंप कार्यालय पर एक जनता दरबार लगाया था। जनता दरबार में एक फरियादी मुरादाबाद को स्मार्ट सिटी बताते हुए कहा कि हर तरफ गंदगी का ढेर है तो ये स्मार्ट सिटी कैसे बस इतनी बात सुन कर मेयर विनोद अग्रवाल के निजी सचिव चंद्रशेखर भड़क गए और फरियादी युवक को गालियां देते हुए बाहर भागने को कहने लगे। इतना ही नहीं अपनी शर्ट ऊपर करके पिस्टल दिखाते हुए धमकाया और वे सब उस समय हुआ जब मेयर मुरादाबाद मौजूद थे और अपनी कुर्सी पर बैठे ये सब कुछ देख रहे थे।

क्या मुरादाबाद के मेयर खुद को प्रदेश के मुखिया योगी जी से भी ऊपर मानते हैं। योगी जी ने कहा था कि यूपी में माफिया और गुंडा राज खत्म हो गया। परंतु मुरादाबाद में तो मुरादाबाद के बीजेपी मेयर के कैंप कार्यालय में ही काम कर गुंडागर्दी हो रही है। अब सवाल ये उठता है कि पिस्टल के साथ मेयर के निजी सचिव पर बीजेपी राज में कोई कार्यवाही होगी भी या नहीं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story