×

Moradabad Video: बंदरो काआतंक मुरादाबाद जिला अस्पताल में, देखें वीडियो

Moradabad Video: नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया की नगर निगम में बंदरो के लिए कोई व्यवस्था सरकार की तरफ से नही हे

Sudhir Goyal
Published on: 20 Sep 2022 3:33 PM GMT (Updated on: 21 Sep 2022 3:33 PM GMT)
X

Moradabad Monkey Video

Moradabad Monkey Video बंदरो के आतंक से मुरादाबाद के जिला अस्पताल में दो हिस्सो मे बंट गया पूरा अस्पताल घंटों मरीजों के तिमार दारो को एक जगह खड़ा होना पड़ता है। अस्पताल में आए दिन होता रहता है। हाथ में कुछ भी देखते ही बंदरो की एक टोली तुरंत उस उस हमला कर देती है। अब सवाल उठता है की बंदरो का ये जमावड़ा अस्पताल में ही क्यों है तो आपको ये बताते चले कि मुरादाबाद में ग्रीन लेंड का आभाव सा हो गया है।

परंतु मुरादाबाद में भू माफियाओं ने राम गंगा के किनारे बने बंधे के नीचे भी बस्ती बस गई हे। जानवर के लिए कोई जगह नही बची है लिहाजा भोजन की तलाश में भटकते भटकते ये बंदर मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र या लालबाग क्षेत्र तक ही रह गए हे क्योंकि मुरादाबाद के चुनिंदा दो से चार मंदिरों पर ही मंदिर आने जाने वाले भक्त इन्हे खाने को देते हैं या फिर अस्पताल में इन्हे खाने को पर्याप्त भोजन मिल जाता है।

आवारा कुत्तों और बंदरो के बारे में जाब हमने नगर निगम के एक अधिकारी से बात की तो उसने बताया की नगर निगम से बंदरो के लिए तो कोई व्यवस्था सरकार से नही हे परंतु अभी कुत्तों की नसबंदी के लिए कुछ पैसा सरकार से जरूर आया है। कहा कि अभी किसी कुत्ते की नसबंदी नही हुई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story