×

MP Viral Video: आप भी रखते हैं अपने बच्चे की देखभाल के लिए आया तो हो जाएँ सावधान, हो सकती है ऐसी दरिंदगी

MP Viral Video: एमपी के जबलपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक आया दो साल के बच्चे के साथ हैवानियत भरा सलूक करती नजर आ रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 14 Jun 2022 11:54 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2022 12:35 PM GMT)
X

MP Viral Video

MP Viral Video: शहरों में रह रहे उच्च मध्यवर्गीय परिवारों में आजकल आया (Nanny) की भूमिका काफी अहम हो गई है। कामकाजी जोड़ा अपने छोटे बच्चों की देखभाल के लिए घर पर इन्हें रखते हैं। माता-पिता जब अपने लाडले से कुछ समय के लिए दूर होते हैं, तो उसके देखभाल की जिम्मेदारी पूरी तरह इन आयों पर होती है। आया बच्चे को थोड़ी देर के लिए माता-पिता की कमी खलने नहीं देती है। लेकिन इन दिनों ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें इन आयों पर बच्चों के साथ हैवानियत भरा सलूक करने का आरोप लगा है।

ताजा मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) का है। जहां एक घर में बच्चे की देखभाल के लिए रखी गई आया उस मासूम के साथ हैवानियत भरा सलूक करती है। आया की पूरी दरिंदगी उस कमरे में लगे कैमरे में कैद हो जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दो साल के एक मासूम बच्चे के साथ आया हैवानों जैसा सलूक कर रही थी। वह पहले बच्चे का बाल जोर से खींचकर, उसे इधर-उधर करती है। फिर उसे बिस्तर पर बैठाकर उसके पेट में मुक्के मारती है। उसके पीठ पर मुक्के से वार करती है। इसके बाद मासूम के गाल पर जोर से चांटे भी मारती है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यह पूरी हृदयविदारक घटना रूम में लगे कैमरे में कैद हो जाती है। शायद उस हैवान आया को इसका अंदाजा नहीं होगा। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान दो वर्षीय मासूम बच्चा बेहद डरा हुआ नजर आ रहा था। इस बर्बर वीडियो (Viral Video) को एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया है। मासूम के साथ हुए इस हैवानियत को देखकर किसी का भी खूल खौल उठेगा। सोशल मीडिया पर भी आरोपी आया के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी आया को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story