×

Video Viral: दुकानदार बजा रहा था हनुमान चालीसा, तभी पहुंचे 4-5 मुस्लिम युवक फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गए सभी

Video Viral: इस बीच युवक दुकानदार को दुकान के बाहर खींच लिए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि चलती रोड पर युवक दुकानदार को मारते पिटते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 18 March 2024 11:41 AM GMT
X

 दुकानदार बजा रहा था हनुमान चालीसा, तभी पहुंचे 4-5 मुस्लिम युवक फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गए सभी: Video- Newstrack

Bengaluru: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक दुकानदार अपनी दुकान में हनुमान चालीसा बजा रहा है। यह घटना बेंगलुरु की बताई जा रही है। यहां एक दुकानदार अपनी दुकान में हनुमान चालीसा बजा रहा था कि इसी दौरान 4-5 मुस्लिम युवक दुकान पर आए और उसे हनुमान चालीसा बंद करने को कहने लगे। इस पर दुकानदार और युवकों के बीच कुछ कहासुनी हुई तो युवकों ने दुकानदार को धमकाना शुरू कर दिया। फिर बहस विवाद में बदल गई।



मुस्लिम युवकों ने दुकानदार को जमकर पीटा

दुकानदार भी अपनी बात पर अड़ा रहा। इस बीच युवक दुकानदार को दुकान के बाहर खींच लिए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि चलती रोड पर युवक दुकानदार को मारते पिटते रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। वहीं जाते-जाते युवकों ने दुकानदार को धमकी भी दिया। इस घटना के बाद से दुकानदार सहित आसपास के दुकानदारों में दहशत का माहौल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story