×

Landslide Video: भूस्खलन से गिरा पहाड़, चकनाचूर हुई कारों में बैठे लोगों की मौत, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

Landslide Video: नगालैंड में भूस्खलन के कारण पहाड़ से गिरी चट्टान की चपेट में तीन कारें आ गईं। एक कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 5 July 2023 2:49 AM GMT
X

Landslide Video: नगालैंड में भूस्खलन के कारण पहाड़ से गिरी चट्टान की चपेट में तीन कारें आ गईं। एक कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई और रेसक्यू कर लोगों को कार से बाहर निकाला। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। यह घटना दीमापुर और कोहिमा के बीच चुमौकेदमी जिले में नेशनल हाइवे 29 पर हुई। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहाड़ी से पत्थर गिरने का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर टूटता हुआ गिरता है, जिसकी चपटे में तीन कारें आ जाती है, जिसमें से एक कार के परखच्चे उड़ जाते हैं। कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो जाती है, इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं।

नगालैंड के सीएम ने चार लाख की आर्थिक सहायत देने का किया ऐलान

नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने इस इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस जगह पर ये भीषण दुर्घटना हुई है, उसको पकाला पहाड़ के नाम से जाना जाता है और इस जगह पर भूस्खलन और चट्टानों के गिरने की संभावना हमेशा बनी रहती है। उन्होने कहा कि उनकी सरकार दुर्घटना में घायल लोगों को आपातकालीन सेवाएं और आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए सभी जरुरी कदम उठा रही है। इसके अलावा उन्होनें प्रत्येक पीड़ित परिवार को चार लाख रुपए की आर्थिक मदद् देने का भी ऐलान किया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story