×

गुजरात के वडोदरा का ड्रोन कैमरे में कैद हुआ खूबसूरत नजारा, दिखा नवरात्री में गरबे का जोश !

Garba Video Viral: वायरल वीडियो गुजरात के वडोदरा का है। जिसे ड्रोन की मदद से शूट किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Oct 2022 10:30 AM GMT (Updated on: 2 Oct 2022 11:06 AM GMT)
X

Navratri Garba in Gujrat: भारत में गरबा खेलने की परम्परा सब कोई करता है। जगह-जगह पर लोग नवरात्री के समय गरबा करते हैं और बड़ी ही धूम धाम से गरबे को एन्जॉय करते हैं। लेकिन भारत की एक ऐसी जगह है जहां गरबा अलग लेवल में खेला जाता है। दरअसल गरबा खेलने की परम्परा गुजरात से ही शुरू हुई है शुरू से लेकर अभी तक इस परम्परा को इतने मजे से एन्जॉय किया जाता है। वहां के लोगों में गरबा करने का क्रेज इतना है जितना आप सोच भी नहीं सकते हैं। हर साल गुजरती नवरात्री के आने का वेट करते हैं। हर साल गरबा करने के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं। सोशल मीडिया पर गुजरात के गरबे का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है।

वडोदरा का खूबसूरत वीडियो

वायरल वीडियो गुजरात के वडोदरा का है। जिसे ड्रोन की मदद से शूट किया गया है। वीडियो में आप वहां का नजारा देख सकते हैं बहुत ही प्यारा नजारा देखने को मिल रहा है। चारों तरफ रौशनी ही रौशनी हो रही है। हजारों की संख्या में लोग नजर आ रहे हैं। सभी बड़ी मस्ती से गरबा कर रहे हैं। कहा जाता है गुजरातियों का गरबा करने का अलग अंदाज होता है चाहे उन्हें सुबह से रात तक गरबा करवालों वह कभी थकते नहीं है। आज इस वीडियो में देख भी लिया की गुजरातियों का अपना अलग अंदाज होता है।

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @ANI नामक अकाउंट ने शेयर किया है। जिस पर यूजर्स ने अपना प्यार दिखाया है। वीडियो पर अब तक हजारों में लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने वीडियो पर कमैंट्स भी किए है। एक ने लिखा ये सब कोरोना के बाद का जोश है। इस दिन का सब ने बहुत इंतजार किया था। दूसरे ने लिखा इस खूबसूरत नज़ारे के पीछे हजारों लोगों की मेहनत है जो जबरदस्त जोश दिखा कर गरबा कर रहे हैं। वीडियो देख कर तो दिन ही बन गया।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story