Aligarh News: मूक बधिर किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Aligarh News: परिजनों ने थाने पहुंच की शिकायत, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए की तत्काल कार्रवाई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 July 2023 11:16 AM GMT
X

Aligarh News: इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मूक बधिर किशोरी के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक के द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना के 8 दिन बाद पीड़ित किशोरी के द्वारा इशारे कर दुष्कर्म की जानकारी देने के बाद परिजन इगलास थाने पहुंचे। जिन्होंने पड़ोस के रहने वाले युवक के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

पुलिस को दी लिखित शिकायत के मुताबिक, पीड़ित किशोरी के पिता का आरोप है कि उसकी पुत्री उम्र 13 वर्ष जो बोलने सुनने में असमर्थ है। बोल सुन नहीं पाती है 8 दिन पहले से चलने में परेशानी आने पर उसकी मां ने पूछा तो उसने इशारे में बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है। जब मैंने और मेरी पत्नी ने बच्ची से गलत काम करने वाले का नाम पूछा तो वह हम दोनों को लेकर गांव में एक युवक के पास उस जगह पर ले जाकर इशारे से बताया कि इस युवक ने गलत काम किया है। पीड़ित किशोरी के पिता की इस तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में इगलास सीओ कृष्ण गोपाल सिंह का कहना है कि आज थाना इगलास में एक व्यक्ति द्वारा अपने पड़ोसी व सजाती के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए सूचना दी गई थी। इस सूचना पर तत्काल सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए संबंधित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story